आखिर आज बंगाल में पहुँच ही गए CM योगी, और सुना दी ममता दीदी को खरी-खरी

सीएम योगी आज ममता दीदी के गढ़ पहुँच ही गए. पिछली बार ममता ने तो उनको इजाज़त ही नहीं दी थी. जिससे वो पश्चिम बंगाल में अपना हेलीकॉप्टर ही नहीं उतार पाए थे और वापस लखनऊ अपने आवास लौट आये थे. मगर आज वे पहुँच भी गए और दीदी को खरी खरी सुना भी दी.

cm yogi adityanath rally in purulia bengal

योगी आज अपनी रैली करने के लिए लखनऊ से झारखंड हेलीकॉप्टर से बोकारो पहुंचे. उसके बाद उनका काफिला सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया के लिए रवाना हुआ. रास्ते भर में लोगों ने योगी का अभिवादन किया और जय श्री राम के नारे भी लगाए. वहीँ योगी जब पुरुलिया में अपनी सभा में पहुंचे तो उनको सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ पहुंची.

बस फिर क्या था योगी जी शुरू हो गए. ममता सरकार पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि शारदा चिटफंड घोटाले के समय बीजेपी की सरकार नहीं थी. बंगाल में बहुत कुछ गलत हुआ है और हो भी रहा है. बंगाल सरकार ने तो मोदी जी की योजनाओं को भी नहीं लागू किया है. ममता के धरने पर बैठने पर बोलते हुए कहा कि इससे ज्यादा शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता. ममता ने देश की प्रतिष्ठित सीबीआई को अपमानित किया है. ममता बनर्जी को सत्ता में रहने का हक नहीं है.

योगी ने गुस्से भरे अंदाज़ में कहा कि अगर बंगाल में बीजेपी की सरकार बनी तो टीएमसी के कार्यकर्ता तख्ती लगाकर घूमेंगे. ये तय है. जातिवाद के मुद्दे पर बोलते हुए कहा की ममता बनर्जी की प्राथमिका मुहर्रम है दुर्गा पूजा नहीं.

रविवार को पश्चिम बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की होने वाली दोनों रैलियां रद्द हो गई थीं. दरअसल पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को वहां उतरने की इजाजत ही नहीं दी थी. और सबसे बड़ी बात की ममता ने इसका कारण भी नहीं बताया था. ममता के इस फैसले से योगी को अपनी सभी रैलियां रद्द करनी पड़ीं थीं. रैली रद्द होने के बाद सीएम योगी अपने सरकारी आवास 5 कालीदास मार्ग पर वापस लौट आए थे.