CAA प्रदर्शन पर बोले CM योगी, ऐसी कार्रवाई होगी कि आने वाली पीढ़ी याद रखेगी

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली से लखनऊ तक चल रहे महिलाओं के प्रदर्शन पर सीएम योगी ने सख़्त बयान दिया है. और विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला बोला है.

chief minister yogi adityanath in caa support rally
chief minister yogi adityanath in caa support rally

सीएम योगी ने कहा कि पाकिस्तान बनाने का पाप कांग्रेस ने किया था. वहां, हिंदू, जैन, पारसी, सिखों पर हमले हो रहे हैं. हम उनको नागरिकता देंगे. सीएए का विरोध करने के पीछे विपक्षी पार्टियों का एक ही मकसद है कि वे आईएसआई एजेंटों की देश में इंट्री कराना चाहती हैं. सीएम योगी ने कड़े शब्दों में कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश की धरती पर कोई देश विरोधी नारे लगाएगा, तो उस पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होगा.

सपा, कांग्रेस, वामपंथी सब मिलकर लोगों में सिर्फ भ्रम फैला रहे हैं. भ्रम फैलाने वालों का खुलकर विरोध करने की जरूरत है. सपा, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों में इतनी हिम्मत नहीं कि ये खुद कोई आंदोलन कर सकें. अब औरतों और बच्चों को चौराहे चौराहे बैठाया जा रहा है, जबकि पुरुष घर में आराम कर रहे हैं. जिन महिलाओं को मालूम ही नहीं कि CAA क्या है ? लोकतंत्र में धरना व प्रदर्शन का मतलब शांति से हक के लिए बात रखना है, लेकिन कोई सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाएगा तो उसकी वसूली होगी.

दुनिया के सामने कैंडल मार्च निकालने वाले बेशर्मों के पास हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर जवाब नहीं है. ननकाना साहब में सिख युवक की हत्या हुई. शांतिपूर्ण ज्ञापन देना सबका हक है, लेकिन हमले और सार्वजनिक संपत्तियों का नुकसान करोगे तो ऐसी कार्रवाई होगी कि आने वाली पीढ़ी याद रखेगी. महाभारत में द्रोपदी के चीर हरण का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अपराध में हर सहयोगी भी दोषी होता है.

मोदी जी के दूसरे कार्यकाल की धमक पूरी दुनिया में सुनाई पड़ रही है. मुंबई हमले के बाद कांग्रेस कहती थी, कि हम पाकिस्तान पर हमला नहीं करेंगे, क्योंकि उसके पास एटम बम है. लेकिन जब कश्मीर में सेना पर हमला हुआ था, तो मोदी जी ने घुसकर मारा. जिसके बाद पाक पीएम इमरान खान देशों के सामने गिड़गिड़ाता दिखा. ये नया भारत है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *