मुख्यमंत्री के पीए देख रहे थे ‘अश्लील’ वीडियो, सामने चल रही थी ‘धार्मिक बैठक’

Ulta Chasma Uc  :   आज एक अजीब घटना सामने आई है. जिसमें एक अधिकारी आपत्तिजनक वीडियो देखते पाए गए. अगर हम कहें की वो और कोई नहीं मुख्यमंत्री के पीए थे तो क्या आपको यकीन हो पाएगा ? मगर ये सच है. दरअसल, हरियाणा में प्लस ग्रेड यूनिवर्सिटी केयू के सीनेट हाल में धार्मिक आयोजन को लेकर राज्य सरकार ने एक विशेष बैठक का आयोजन किया था. जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल समेत कई प्रतिष्ठित हस्तियां, धर्मगुरु इस बैठक में मौजूद थे.

Chief Minister pa watched objectionable video during meeting
वीडियो देखते हुए मुख्यमंत्री के पीए

बैठक में सभी धार्मिक मुद्दे पर बात कर रहे थे. लेकिन मुख्यमंत्री मनोहरलाल के पीए अभिमन्यु ये भूल गए कि वे कहां और किस उद्देश्य से, किन हस्तियों के बीच मौजूद हैं. उन्होंने न इधर देखा न उधर अपना मोबाइल निकाला और कानों में इयरफोन लगाया फिर वीडियो प्ले करके देखने लगे. उन्हीं के साथ एक धर्मगुरु भी बैठे थे. लेकिन उनको वीडियो के सिवाए कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था.

कानों में लीड होने की वजह से बैठक में क्या बातचीत हो रही थी. ये इन सबसे बिलकुल अंजान थे. पर वे सिर्फ वीडियो पर आंखें गड़ाए रहे. पहले तो उनके फ़ोन में नॉर्मल वीडियो ही चल रहा था. लेकिन कुछ देर बाद उनके मोबाइल में आपत्तिजनक सीन भी चलने लगा. और वे आराम से उसे देखने में लगे थे. वीडियो में ऐसे दृश्य चल रहे थे की जिसको सार्वजानिक नहीं किया जा सकता.

कार्यक्रम के दौरान धर्मगुरु के साथ ही एक और लोग बैठे थे जो अभिमन्यु की इस हरक़त को देख रहे थे. और तुरंत उन्होंने उसका वीडियो बना लिया. जब उस सख्स से मुख्यमंत्री के पीए की फोटो खींची तो मोबाइल क्लिक की आवाज बगल में बैठे धर्मगुरु के कानों तक पहुँच गई. पर लीड लगी होने के कारण अभिमन्यु को इसकी ज़रा भी भनक नहीं लगी की क्या हो रहा है.

लेकिन धर्मगुरु ने अभिमन्यु को कानों में बताया, जिसके बाद हड़बड़ाते हुए उन्होंने अपने कानों से न केवल लीड निकाली, बल्कि मोबाइल में चल रहे वीडियो को भी बंद कर दिया और व्हाट्स एप मैसेज को देखने लगे. धार्मिक आयोजन पर हो रही सरकारी बैठक हो या कोई और बैठक कहीं भी ये सब करना और देखना बिलकुल गलत है. सभी को एक बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए.

Web Title :  chief minister pa watched objectionable video during meeting

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.

404 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *