वेलेंटाइन ऑफर: एक्स प्रेमी या प्रेमिका की तस्वीर लाओ और मुफ्त में बर्गर खाओ

प्यार दिमाग से नहीं दिल से होता है और प्यार में लोग इतना डूब जाते हैं कि हर चीज़ अच्छी लगने लगती है. लेकिन जब कोई किसी का दिल तोड़ता है तो बहुत तकलीफ भी होती है. लेकिन आपके टूटे हुए दिल का दर्द कम करने के लिए बर्गर किंग इस वेलेंटाइन वीक पर कुछ ख़ास ऑफर लाया है.

burger king valentines week free burger offer
burger king valentines week free burger offer

अगर आपका भी अपनी प्रेमिका या अपने प्रेमी से रिश्ता (ब्रेकअप) टूट गया है तो ये खास ऑफर आपके लिए ही है. आप बर्गर किंग में जाकर बिना पैसा दिए मुफ्त में जी भरकर बर्गर खा सकते हैं. मगर इस ऑफर को लेने के लिए आपको बर्गर किंग की एक शर्त भी माननी पड़ेगी. और वो शर्त ये है कि आपको बर्गर किंग में अपनी एक्स प्रेमी या फिर प्रेमिका की तस्वीर लेकर जानी होगी तभी आपको मुफ्त बर्गर मिलेगा.

अगर आपने ब्रेकअप के समय गुस्से में एक्स प्रेमी या फिर प्रेमिका की तस्वीर डिलीट कर दी है तो आप कई साल पुरानी तस्वीर भी ले जाकर वहां मुफ्त बर्गर खाने का आनंद ले सकते हैं.

कंपनी की तरफ से ये स्कीम सिर्फ कुछ चुनिंदा स्टोर के लिए ही है. हालांकि आपको बतादें कि ये मुफ्त बर्गर खाने का ऑफर भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में बर्गर किंग ने दिया है. मुफ्त बर्गर की स्कीम अमेरिका के न्यूयॉर्क, लॉस एंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को और बोस्टन की चुनिंदा ब्रांचों में ही होगी.

ये ऑफर इसलिए भी दिया गया है क्युकी एक नई फिल्म बर्ड्स का प्रमोशन चल रहा है और इस फिल्म में बर्गर किंग कंपनी पार्टनर है. तो अगर आपको मुफ्त में बर्गर खाना है तो आपको बस अपने एक्स की तस्वीर को फिल्म की थीम वाले ब्रेकअप बॉक्स पर फ्रिंट करके लगाना है जिसके बाद आपको मुफ्त में बर्गर दिया जाएगा. और आप जितना मन चाहे उतना खा सकते हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *