बसपा (BSP) सुप्रिमो मायावती को लगेगा तगड़ा झटका, सपा में शामिल होगें 6 विधायक..

उत्तर प्रदेश में अब बसपा के 6 विधायक बसपा (BSP) छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहें हैं..बसपा के विधायक का सपा में शामिल होना मायावती के लिए एक बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है..एक बात और भी है कि इन सारे विधायकों ने राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का साथ दिया था..

बसपा (BSP) के विधायक हाजी मुजतबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद, हरगोविंद भार्गव, असलम पटेल, सुषमा पटेल, और असलम राईनी ये सभी विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए लखनऊ पहुंच गए हैं..समाजवादी पार्टी के अॅाफिस में अखिलेश यादव बसपा के 6 विधायकों को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाएंगें..

बसपा (BSP) के विधायक रहें है..असलम राईनी आज लखनऊ पहुंचेंगें..और कल वो सपा के आॅफिस पहुंचकर समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगें..अब इन 6 विधायकों के समाजवादी पार्टी ज्यवाइन करने के बाद अखिलेश यादव जिसको जो भी जिम्मेदारी देंगें वो अपनी उस जिम्मेदारी को निभाएगा..

अब बसपा (BSP) के प्रवक्ता एमचए खान का ये कहना है कि किसी के आने और जाने से बहुजन समाज पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है..क्योंकि अब बहुजन समाज पार्टी पहले से काफी मजबूत हो गई है..बहुजन समाज पार्टी ने इन सारे विधायकों को पार्टी से निकाल दिया गया है..

इन विधायकों ने खुद पार्टी नहीं छोड़ी है..और क्यों इन विधायकों को पार्टी से निकाला गया क्योंकि ये सारे विधायक लगातार पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे थे..अब पार्टी से निकाले जाने के बाद ये कहां जाते अब कहां जाना है कहां नहीं ये उनकी अपनी खुद की जिम्मेदारी है..अब इनके साथ बसपा का कोई भी और व्यक्ति इनके साथ या किसी और पार्टी में नहीं जा रहा है..

अब समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का क्या कहना है ये भी जान लीजिए..उनका कहना है कि यूपी में जो चुनाव होने वाला है उसमें ये साफ हो गया है कि चाहे बसपा (BSP) हो या किसी और पार्टी का नेता हो सभी लोग समाजवादी पार्टी के बारे में जानते हैं और मानते भी हैं कि इस बार फिर से समाजवादी पार्टी 2022 में अपनी सरकार बनाने जा रही है..और जनता भी समाजवादी पार्टी के साथ है..और जो भी समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर रहा है..वो जनता के मुद्दों के साथ कर रहा है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *