BSP की मीटिंग में जमकर हुई मारपीट और चले चाकू, गाड़ी भी तोड़ी गई

ये तो सच है की लोकसभा चुनाव में हार के बाद कोई नेता खुश नहीं हैं. इसलिए कई जगह नेताओं के आपस में भिड़ने की ख़बर आती ही रहती है. मगर आज तो बसपा की मीटिंग में ऐसा ववाल हुआ की मारपीट के बाद नेता चाक़ूबाजी पर उतर आये.

bsp board level meeting bawal by bhim army jsp
bsp board level meeting bawal by bhim army jsp

बीएसपी नेताओं ने रविवार (9 जून) को हाथरस में मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक बुलाई थी. इसमें नेताओं के बीच पहले कहासुनी हुई, जो थोड़ी देर में मारपीट में बदल गई. वहां मौजूद सूत्रों का कहना है कि इस दौरान नेताओं में चाकूबाजी भी होने लगी. इतना ही नहीं मीटिंग से निकलने के बाद भी अलीगढ़ में बसपा नेता की गाड़ी पर हमला हुआ.

-----

हालाँकि बीएसपी के जिलाध्यक्ष महेश बाबू कुशवाहा ने मारपीट और चाकूबाजी के आरोपों को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि भीम आर्मी के कुछ लोग हंगामा कर रहे थे, जिन्हें मीटिंग से निकाल दिया गया था. बैठक में नगीना के सांसद गिरीश चंद जाटव के अलावा अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे. वहीं, अलीगढ़ के भी कुछ नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए थे.

हालांकि, मीटिंग हॉल के बाहर भी मारपीट होने की खबर है, जिसमें भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष कमल सिंह को चोट लगने की बात सामने आ रही है. कमल सिंह ने थाना हाथरस गेट में दिनेश देशमुख समेत कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ है.

जगज़ाहिर है की इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने इतिहास रच दिया है. तो दूसरी तरफ सभी विपक्षी पार्टियों के बड़े बड़े दिग्गजों ने भी हार कर इतिहास बना दिया है. जितना बड़ा नेता उतनी ही बड़ी हार. इस बार जो हुआ है वो किसी के दिमाग से उतर ही नहीं रहा है.

सिर्फ बसपा में ही ये हाल नहीं है. कांग्रेस, सपा, टीएमसी पार्टी में भी उनके नेताओं ने उधम मचा रखा है. कोई बाते सुना रहा है तो कोई इस्तीफा दे रहा है.