रजनी-अक्षय की फिल्म 2.0 ने मचाया धमाल, जश्न में डूबे फैंस, मद्रास हाईकोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

Ulta Chasma Uc  :   सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 29 नवंबर यानी आज रिलीज हो गई है. दर्शकों को उत्साह इतना था कि फिल्म शुरू होते ही जैसे परदे पर रजनीकांत का नाम आया फैंस तो जैसे दीवाने हो उठे. कुछ फैंस तो खड़े हो कर अपने मोबाइल फोन में वो लम्हा रिकॉर्ड करने लगे. अक्षय कुमार पहली बार किसी साउथ फिल्म में दिख रहे हैं. 2.0 फिल्म में अक्षय कुमार का निगेटिव रोल है.

bollywood rajinikanth and akshay kumar film 2 point 0 release
bollywood rajinikanth and akshay kumar film 2 point 0 release

निर्देशक शंकर ने रोबोट/ इंथिरन को बनाया था. अब 2.0 उसका दूसरा भाग है. इसमें उन्होंने आने वाले समय में मोबाईल फ़ोन से होने वाले ख़तरे को बताया है. फिल्म के रिलीज़ होने से पहले दक्षिण भारत और मुंबई में मौज़ूद अक्षय और रजनी के फैंस के लिए जैसे आज उत्साह का दिन है. कई सिनेमाघरों के बाहर पूजा पाठ के साथ आतिशबाज़ी करते हुए दोनों के फैंस ने जश्न मना कर फिल्म का स्वागत किया.

फिल्म रिलीज होने से पहले कई विवादों में फंसी थी. सेल्यूलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने निर्माताओं के खिलाफ मोबाइल फोन, टावर, मोबाइल सेवाओं के प्रति असंवेदनशील और अवैज्ञानिक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के लिए कई शिकायतें दर्ज कराई गई थीं. लेकिन दर्शकों पर इन सबका कोई असर नहीं पड़ा और वे पूरे उत्साह के साथ फिल्म देखने हॉल में पहुंचे. कई शहरों में तो सुबह छह बजे से ही शो शुरू कर दिए गए हैं.

bollywood rajinikanth and akshay kumar film 2 point 0 release
film 2 point 0 release

फिल्म 2.0 की प्रोड्यूसर कंपनी लयका प्रोडक्शन ने फिल्म को कोई भी लीक न कर दे इसके लिए कोर्ट में याचिका लगाई थी. जिसको संज्ञान में लेते हुए 2.0 फिल्म को लेकर मद्रास हाईकोर्ट ने भी बड़ा फैसला ले लिया है. कोर्ट ने 37 इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स को सख्त आदेश दे दिया है कि वो उन 12000 वेबसाइट्स को तुरंत तत्काल ब्लॉक करें जो तमिल फिल्मों की पाइरेसी कर उन्हें अपलोड करती हैं. जस्टिस एम सुंदर ने ये फैसला लिया है.

bollywood rajinikanth and akshay kumar film 2 point 0 releasebollywood rajinikanth and akshay kumar film 2 point 0 release
rajinikanth and akshay kumar film 2 point 0 release

ओडिशा में अक्षय कुमार का विशाल कटआउट लगाया गया है. नार्थ अमेरिका में 850, यूके में 300, यूरोप में 500 और साऊथ एशिया में करीब 100 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई. पहले दिन ज्यादातर लोगों की छुट्टी न होने से भीड़ थोड़ी कम भी हो सकती है. जानकारी के अनुसार लाइका प्रोडक्शन्स ने इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 120 करोड़ में बेचे हैं और डिजिटल राइट्स के सभी वर्जन (हिंदी, तमिल और तेलुगू) 60 करोड़ रुपए में बिके हैं.

Web Title :  bollywood rajinikanth and akshay kumar film 2 point 0 release

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.