ड्रग्स कनेक्शन: 4 बड़ी अभिनेत्रियों के घर पहुंचा NCB का समन, होगी पूछताछ, दीपिका की शूटिंग रुकी

सुशांत केस में ड्रग मामला ऐसे सामने आया है की अब ये थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. रिया की गैंग के बाद अब बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां ड्रग मामले में फंसते दिख रहे हैं.

bollywood drugs connection deepika Shraddha Sara Rakul
bollywood drugs connection deepika Shraddha Sara Rakul

ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा है. रकुल प्रीत सिंह को 24 सितंबर और दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को बुलाया गया है जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को बुलाया गया है. दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 28 अक्टूबर 2017 को वॉट्सऐप पर हुई बातचीत सामने आई थी. इसमें दीपिका ‘hash’ और ‘weed’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं. प्रतिबंधित ड्रग्स से जुड़ी भाषा में hash का इस्तेमाल हशीश के लिए होता है.

रिया पर आरोप हैं कि वे ड्रग्स पैडलर्स के कॉन्टैक्ट में थीं, सुशांत के लिए ड्रग्स भी अरेंज करती थीं. स्पेशल कोर्ट ने रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है.

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कई अहम खुलासे किए हैं. साहा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसने ही श्रद्धा कपूर के लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सीबीडी ऑइल का इंतजाम किया था. सीबीडी वह ड्रग है जो भारत में बैन है. जया साहा ने माना कि वे श्रद्धा कपूर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, फिल्ममेकर मधु मंटेना वर्मा और खुद के लिए भी सीबीडी ऑइल का इंतजाम करती थीं.

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी मंगलवार को बुलाया था. लेकिन उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कहते हुए 25 सितंबर के बाद आकर बयान दर्ज कराने का अनुरोध किया है. बतादें कि करिश्मा और जया साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान में एक साथ काम करती हैं.

उधर लोनावला के एक बोटमैन ने बताया था कि सुशांत के साथ उनके लोनावला फार्महाउस पर रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह पार्टी करने आते थे. बोटमैन ने ये भी बताया था कि वहां होने वाली पार्टियों में गांजा और शराब का इस्तेमाल बिल्कुल आम था.

इस मामले में टीवी एक्ट्रेस अबिगेल पांडे और सनम जौहर का नाम भी जुड़ चुका है जिनका नाम ड्रग पैडलर अनुज केशवानी ने लिया है. इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *