अभिनेता सुशांत सिंह ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पूरा बॉलीवुड सदमे में-

बॉलीवुड से एक बड़ी और चौका देने वाली खबर सामने आ रही है. फिल्म एम एस धोनी के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है.

bollywood actor Sushant Singh Rajput committed suicide
bollywood actor Sushant Singh Rajput committed suicide

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर उन्होंने आत्महत्या कर ली है. उनके नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है. जिसके बाद पुलिस उनके घर पहुंची है. 35 साल के सुशांत ने खुदकुशी क्‍यों की, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है.

मुंबई पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची है. चार द‍िन पहले ही सुशांत की मैनेजर दिशा सलियन की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी. जिससे अभिनेता भावुक हो गए थे. सुशांत ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘ये बेहद दुखद खबर है. मैं दिशा के परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. भगवान दिशा की आत्मा को शांति प्रदान करे.’

सुशांत ने बतौर बैकअप डांसर करियर शुरू किया था. टीवी पर उनका पहला सीरियल बालाजी टेलीफिलम्स का ‘किस देश में है मेरा दिल’था. जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था. इसके बाद ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से उन्होंने शोहरत बटोरी. वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने कई फ़िल्में भी की हैं. डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी काई पो चे और छिछोरे जैसे कुछ फिल्मों ने सुशांत ने लीड भूमिका निभाई थी. सुशांत ने साल 2013 में फिल्म ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी.

पुलिस मौके पर पहुंची है और नौकर और पड़ोसियों से पूछताछ कर रही हैं. सुशांत के इस कदम से बॉलीवुड सदमे में हैं. कई कलाकारों ने उनके जाने पर दुख और शॉक जताया हैं. फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जताते हुए हैरानी जताई हैं. सुशांत के करोड़ों फैंस भी इस खबर से सदमें में हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन का शिकार थे. वे अपने दोस्तों के साथ बीती रात थे और उन्होंने अपने कमरे का दरवाजा सुबह नहीं खोला. इसके बाद दोस्तों ने सुबह दरवाजा तोड़ दिया और उन्होंने देखा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *