बड़ी ख़बर:-जम्मू के बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमला, 18 लोग घायल, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा-

जम्मू कश्मीर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जम्मू में बस स्टैंड पर गुरुवार सुबह जोरदार धमाका हुआ है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक ग्रेनेड ब्लास्ट है और इसमें 18 लोग जख्मी हो गए हैं. घायलों को जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

blast in jammu bus stand several injured
blast in jammu bus stand

धमाके के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने बस अड्डे को चारो तरफ से घेर लिया है. धमाके से वहां साथ में खड़ी दर्जनों बसों के शीशे भी टूट गए हैं. धमाके के बाद चारों तरफ अफ़रा-तफ़री मच गई. हर जगह चीख पुकार गूंजने लगी. आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. हालाँकि हमला कैसे हुआ इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बतादें 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जम्मू के हर इलाक़े में अलर्ट जारी कर दिया गया था. जम्मू के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में काफी सुरक्षा बल भी तैनात थे. लेकिन इसके बावजूद भी बस अड्डे पर ग्रेनेड ब्लास्ट हो गया. ये कैसे हुआ, किसने किया, इसकी छानबीन चल रही है. इससे पहले भी बस स्टैंड पर 28 दिसम्बर को आधी रात के बाद ग्रेनेड से हमला हुआ था. इससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई थी.

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में भारतीय CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद पूरे देश में हाई अलर्ट जारी है. भारतीय सेना ने अपने शहीद जवानों का बदला 26 फ़रवरी पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक करके ले लिया था. जिसमें भारतीय सेना ने करीब 200 आतंकियों का सफाया कर दिया था.