दिव्यांग युवक ने कहा अखिलेश को दूंगा वोट, बीजेपी नेता ने मुंह में ठूंस दिया डंडा

Ulta Chasma Uc  :  अखिलेश यादव का नाम लेने पर दिव्यांग व्यक्ति के मुंह में डंडा ठूसकर उसका मुंह बंद कराने वाले BJP के इस मुस्लिम नेता ने लोकतंत्र की धज्जियां कैसे उड़ाई आइए बताते है…

अखिलेश यादव पसंद थे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बीजेपी नेता मोहम्मद मियां दिव्यांग युवक के मुंह में डंडा ठूसते हुए दिखाई दे रहा है. आस-पास खड़े लोग भी सिर्फ देखते ही रह गए. उस दिव्यांग की बस इतनी ही गलती थी की युवक नशे में था और उसको अखिलेश यादव पसंद थे और उन्ही को वोट देने की बात कह रहा था. फिर क्या था ये सुनकर बीजेपी नेता गुस्सा गए. बीजेपी नेता ने उसके मुंह में जबरदस्ती ठंडा ठूंसने का प्रयास करने लगे.

bjp worker beat divyang youth
bjp worker beat divyang youth
-----

बीजेपी नेता ने डंडे से उसकी पिटाई भी कर दी. वहीँ भीड़ में किसी शख़्स ने उस नेता की करतूतों का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोगों का कहना है की युवक दिव्यांग है और उसने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में वो गाली-गलौच कर रहा था.

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पकड़ कर कोतवाली ले गई. वहीँ बीजेपी नेता ने अपनी सफाई देते हुए ये दावा किया है कि वो दिव्यांग युवक नशे की हालत में था और पीएम मोदी और सीएम योगी को गाली दे रहा था.

पूछताछ करने के बाद एसडीएम जितेंद्र यादव ने बताया कि उन्हें पीएम मोदी और सीएम योगी को गाली देने की सूचना मिली थी. इसलिए इलाके में माहौल खराब न हो, इसके लिए युवक का शांतिभंग में चालान किया गया है.

बीजेपी ने कहा-

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी पार्टी पर कोई आंच न आ जाये इसके लिए बीजेपी ने कहा है कि अगर आरोपी मोहम्मेद मियां बीजेपी पार्टी का है तो उसके खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी नेताओं के ऐसे कई मामले हैं. अपने रौब में वे किसी से भी बदसुलूकी कर देते हैं और प्रशासन भी कुछ नहीं कर पाता.

Web Title : bjp worker beat divyang youth

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.