आतंकियों ने बीजेपी सरपंच सज्जाद अहमद को मारी गोली, मौत, 2 महीने में हुए 4 हमले

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं को आतंकी निशाना बना रहे हैं. यहाँ के कुलगाम में आतंकियों ने बीजेपी सरपंच को गोली मार दी है. अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई.

bjp sarpanch shot dead by terrorists in qazigund
bjp sarpanch shot dead by terrorists in qazigund

पिछले 48 घंटों में बीजेपी सरपंच पर दूसरा हमला है. आतंकवादियों ने आज सुबह बीजेपी सरपंच को उस समय गोली मार दी जब वह एक माइग्रेट कैंप से बाहर आ कर अपने घर की ओर जा रहे थे. हमले की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा, सज्जाद खांडे सरपंच वुसु की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वो कई सरपंचों के साथ वुसु के माइग्रेट कैंप में रह रहे थे. कैंप से निकलकर आज ​​सुबह अपने घर जा रहे थे. घर से 20 मीटर की दूरी पर आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग की जिससे उनकी मौत हो गई.

इससे पहले मंगलवार को आतंकवादियों ने जिला कुलगाम के ही काजीगुंड इलाके के अरख गांव में बीजेपी सरपंच पर हमला किया था. वो भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं जुलाई महीने में बीजेपी के बांदीपोरा जिलाध्यक्ष और उनके दो परिजनों की आतंकियों ने हत्या कर दी गई थी. वहीं इस घटना के एक माह पूर्व आठ जून को अनंतनाग में कांग्रेस नेता और सरपंच अजय पंडिता की हत्या कर दी गई थी.

बतादें कि घाटी में जम्हूरियत की मजबूती में जुटे नेताओं, कार्यकर्ताओं से लेकर पंचायती नुमाइंदों पर पहले भी आतंकी हमले होते रहे हैं. आतंकी तंजीमों के शीर्ष कमांडरों के सफाए और लगातार ध्वस्त हो रहे नेटवर्क से बौखलाए आतंकी नेताओं की हत्याओं करने पर आमादा हो गए हैं.