TMC ने केरोसिन भरी बोतल मेरे ऊपर फेंकी, CRPF नहीं होती तो बचना मुश्किल था: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कोलकाता में हुई हिंसा को लेकर ममता पर जबर्दस्त हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अपनी सत्‍ता बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

bjp president amit shah press conference kolkata alleged
bjp president amit shah press conference kolkata alleged

मंगलवार को बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो था. उस दौरान हिंसा हो गई. अमित शाह ने कहा कि उनके रोड शो से पहले ही वहां जो बैनर पोस्टर लगाए गए थे, उन्हें तीन घंटे पहले ही फाड़ दिया गया, और हटा दिया गया. लेकिन फिर भी रोड शो में कोलकाता की जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला.

-----

रोड शो के दौरान ममता ने तीन हमले करवाए. बोतल के अंदर केरोसिन डालकर भी फेंकी गईं. कल यदि सीआरपीएफ नहीं होती तो मेरे लिए वहां से बचकर निकलना मुश्किल था। मेरे बहुत कार्यकर्ता मारे गए हैं, मुझ पर हमला स्वभाविक है.

टीएमसी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. हिंसा का कीचड़ जितना फैलेगा, कमल उतना खिलेगा. ममता दीदी मुझसे आप उम्र में बड़ी हो सकती हैं, तजुर्बे में मैं आपसे आगे हूं. ज्यादा चुनाव लड़ चुका हूं, लड़वा चुका हूं. इस लोकसभा चुनाव में हम पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पार कर चुके हैं, हम 300 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं. 23 मई के बाद दीदी के दिन समाप्त होने वाले हैं. बंगाल में हम 23 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.

अमित शाह ने आरोप लगाया कि बीते छह चरणों के दौरान पश्चिम बंगाल को छोड़कर बाकी देश के किसी भी हिस्‍से में हिंसा की घटनाएं नहीं हुई हैं. भाजपा यदि हिंसा करती तो देश के बाकी हिस्‍सों में भी हिंसा होनी चाहिए थी. शाह ने कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति भी भाजपा ने नहीं तोड़ी है. जब कॉलेज का गेट बंद था तो मूर्ति किसने तोड़ी ? इसे टीएमसी के गुंडों ने तोड़ा है.