सम्मलेन में भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी ने बार बालाओं को कराया नागिन डांस, देखें वीडियो-

किसी पार्टी का सम्मलेन हो और भीड़ न आये ऐसा हो सकता है क्या ? भीड़ तो आनी ही है फिर चाहे जैसे आये. भीड़ भी तभी आएगी जब उसको कुछ फ़ायदा होगा. या तो कोई बड़ा चीफ गेस्ट आये या भीड़ को पैसे दिए जाएँ या कुछ ऐसा किया जाए जिससे लोगो की भीड़ लग जाये. मेरठ के एक सम्मेलन में कुछ ऐसा ही हुआ. यहाँ पर भारतीय जनता पार्टी का एक सम्मलेन हो रहा था. जहां बीजेपी वालों में भीड़ जुटाने के लिए अश्लील डांस ही करवा डाला. मंच पर ही बार बालाओं को बुलवा कर अश्लील डांस करवाया. बार बालाओं ने भी पब्लिक को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मंच पर जमकर ठुमके लगाएं. खूब जमकर अश्लील डांस परोसा गया.

क्यों हुआ था आयोजन ?

यहाँ का प्रोग्राम मेरठ की किठौर विधानसभा क्षेत्र के लालपुर में आयोजित हुआ था. दरअसल ये भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन था, सूत्रों का कहना है की इस सम्मेलन में कई नेताओ को बुलाया गया था. तो पब्लिक को उनके आने तक रोके रखने और पब्लिक को बुलाने के लिए बार बालाओं से जमकर ठुमके लगाए गए. जैसे ही नेता सम्मलेन में पहुंचे तुरंत डांस को हटा दिया गया. फिर मंच पर नेताओं के भाषण शुरू हुए.

कोर्ट के आदेश की उड़ाईं धज्जियाँ

डांस बंद होने बाद पब्लिक ने भी अपना गुस्सा दिखा दिया. नेताओं के भाषण सुने बिना ही जनता वहां से रूठ कर जाने लगी नेता रोकते रहे पर जनता ने एक न सुनी. अब यहां सवाल ये उठता है कि जब अश्लील डांस पूरी तरह से कोर्ट ने प्रतिबंध किया हुआ है. फिर भी पार्टियां पब्लिक को जुटाने के लिए इस तरह के अश्लील डांस का सहारा क्यों ले रहे हैं. खुले आम कोर्ट के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इसका जिम्मेदार कौन है? ऐसा पहली बार नहीं है पहले भी कई कार्यक्रम में बार बालाएं नचाईं गईं हैं. बीजेपी में सबसे ज्यादा देखने को मिला है.

-----

 

-----

वीडियो सौजन्य से:- Dynamite News