बीजेपी सांसद की गुंडागर्दी, पहचान पत्र मांगने पर टोलकर्मी का फोड़ा सर, CCTV में हुआ कैद

मध्यप्रदेश के खंडवा से सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने शिवपुरी-गुना के बीच कोलारस के नजदीक पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर शर्मनाक हरकत की है, नेताओं को अपने पद का इतना रौब है की कहीं भी अपनी गुंडई दिखाने लगते हैं. नेताओं के हिसाब से जो वो कर रहे हैं बिलकुल ठीक है, और अगर उनको कोई रोक दे तो वो अपराध है. ऐसी ही गलती खंडवा से बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कर दी है.

क्या था मामला ?

बीजेपी सांसद की गुंडागर्दी
BJP MP And Security Guard Beat Toll Plaza Workers

 

मामला मध्यप्रदेश का है जहां टोल प्लाजा पर चेकिंग के लिए टोल कर्मचारियों ने बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान से पहचान पत्र माँगा, इतना सुनते ही बीजेपी सांसद आग बबूला हो गए और गाड़ी से उतर कर टोलकर्मी को कॉलर पकड़कर चांटे बरसाने लगे. इसके साथ ही नंदकुमार सिंह चौहान के सुरक्षा गार्डों ने भी टाेल कर्मचारी को लात-घूसों से बेरहमी से पीटा. एक टोलकर्मी के सिर पर तो नंदकुमार के गार्डों ने वॉकी टॉकी मार दी, जिससे टोलकर्मी के सर से खून बहने लगा. इस मारपीट की पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है. काफी देर तक मारने से टोल कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल टोलकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी तक टोल प्लाजा के प्रबंधन की ओर से थाने में शिकायत नहीं दर्ज हुई है.

पहले भी बीजेपी सांसद कर चुके हैं गुंडई

9 अक्टूबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शिवपुरी दौरे पर आने वाले हैं. इसी की तैयारियों का जायजा लेने के बाद नंदकुमार सिंह चौहान शिवपुरी से गुना लौट रहे थे. बीजेपी सांसदों की गुंडई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी बहराइच में बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले की गुंडा गर्दी देखने को मिली चुकी है. यहां तहसीलदार और एसओ की मदद से सांसद ने 12 बीघा विवादित जमीन का कब्जा अपने चाचा के नाम करवा दिया था,और गरीब लोग मुंह ताकते रह गए थे.

youtube video: SVP MARPEET CCTV