बीजेपी विधायक ने ‘महिला एसडीएम’ को धमकाया, कहा- मेरी ताकत का अंदाज़ा नहीं है आपको

Ulta Chasma Uc  :  आगरा के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक उदयभान चौधरी किसानों से मिलने पहुंचे थे. किसानों को उनके हक़ का लाभ न मिल पाने से विधायक साहेब गुस्से से आग बबूला हो गए. फिर क्या था विधायक जी ने सारा का सारा गुस्सा साथ में मौजूद वहां की महिला एसडीएम गरिमा सिंह पर उतार दिया. सख़्त तेवर दिखाते हुए उन्होंने महिला एसडीएम को धमकी तक दे डाली.

bjp mla udaybhan chaudhary threatens sdm garima singh in agra
bjp mla udaybhan chaudhary threatens sdm garima singh in agra

बीजेपी विधायक जिस तरह से महिला एसडीएम को धमका रहे थे. उनको सोचना चाहिए था कि वो एक महिला से बात कर रहे हैं और थोड़ा नरमी से पेश आना चाहिए था लेकिन विधायक जी पर तो अपने पद का जुनून सवार था. बस एसडीएम से बातचीत के दौरान वो अपना आपा खो बैठे. उसके बाद विधायक साहब ने जो जो कहा सब सुनते रहे और कार्यकर्ता उनके नाम का नारा लगाते रहे.

विधायक ने कहा, क्या आपको पता है कि मैं विधायक हूं. शायद आपको मेरी ताकत का अंदाजा नहीं है. आपको अभी लोकतंत्र की ताकत का एहसास नहीं है. विधायक के इस तरह धमकाने से महिला एसडीएम गरिमा सिंह सहम सी गईं और अपना सिर नीचे करके सब सुनती रहीं. बीच में महिला ने बोलने का प्रयास किया लेकिन विधायक साहब ने अपने आगे उनको बोलने ही नहीं दिया.

देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं की कैसे खादी सदरी और सिर पर पगड़ी बांधे विधायक महिला एसडीएम को धमका रहे हैं. और भीड़ खड़ी तमाशा देख रही है. और विधायक के कार्यकर्ता जोर जोर से नारे लगा रहे हैं.

web title- bjp mla udaybhan chaudhary threatens sdm garima singh in agra

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.