मायावती रोज फेशियल कराती हैं, 60 की उम्र में भी बाल काले हैं: BJP विधायक

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले बलिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने मायावती को लेकर बड़ा और विवादित बयान दे दिया है. जो अब चर्चा का विषय बन गया है. वहीं बीजेपी इस बयान पर जवाब देने से बचती फिर रही है.

bjp mla surendra singh Disputed statement on mayawati
bjp mla surendra singh Disputed statement on mayawati

बीजेपी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने मायावती के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें मायावती ने कहा था की देश के शौकीन प्रधानमंत्री पहले खुद को चायवाला और अब चौकीदार कह कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. बीजेपी विधायक ने कहा मायावती तो रोज फेशियल कराती हैं. साथ ही अपने सफेद बालों को काला कराती हैं. जो खुद फेशियल करातीं हैं वो हमारे प्रधानमंत्री मोदी को क्या शौकीन कहेंगी. 60 साल की उम्र में भी मायावती खुद को जवान साबित करना चाहती हैं. ये मायावती का बनावटी शौक है.

-----

मायावती ने पीएम मोदी पर तंज कसा था. उन्होंने ट्वीट पर लिखा है कि सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अन्दाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा आमचुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, वे अब इस चुनाव में वोट के लिये ही बड़े तामझाम व शान के साथ अपने आपको चोकीदार chowkidar घोषित कर रहेे हैं. देश वाकई बदल रहा है?

इससे पहले माया ने कहा था कि पीएम श्री मोदी इस चुनाव में कोई भी नया लोकलुभावन वादा करने सेे पहले पिछले चुनावी वादे खासकर अच्छे दिन लाने व 20 लाख रुपये गरीबों को देने के वादे का सही हिसाब-किताब जनता को क्यों नहीं दे रहे हैं? आरएसएस को भी माफी नहीं है क्योंकि इन्होंने भी बीजेपी के लिये खुलकर वोट मांगे थे.