BJP विधायक जमीन पर लोटकर बोला..एसपी ने मुझे बहुत मारा..विपक्ष बोला ये है ‘ठोकोनीति’

बीजेपी विधायक ने प्रतापगढ़ के एसपी पर आरोप लगाया कि उनको डीएम कार्यालय के भीतर एसपी ने बहुत धोया है. बीजेपी के विधायक धीरज ओझा हाथ में शर्ट लेकर अद्धनग्न हालत में बाहर निकले और चीखने लगे कि उनको एसपी ने मारा है. और एसपी उनको मार देगा. अर्धनग्न हालत में ही विधायक जी जमीन पर लेट गए और लेटकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे कि उनको एसपी ने मारा है. पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा ने कहा जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया जाना चाहिए.

धीरज ओझा रानीगंज से बीजेपी के विधायक हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब विधायक जमीन पर लोट लोट कर अपना दर्द सुना रहे थे उस वक्त उनके आसपास कुछ पुलिसवाले भी दिखाई दे रहे थे. बीजेपी विधायक धीरज ओझा डीएम आवास पर वोटर लिस्ट में नाम बढ़वाने के लिए धरने पर बैठे थे. और उसके बाद जब डीएम आवास से बाहर निकले तो शर्ट उनके हाथ में थी और वो जमीन पर लोट लोट कर पिटाई गाथा सुना रहे थे. बीजेपी विधायक ने एसपी पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया.

बीजेपी विधायक की कथित पिटाई के बाद विपक्षियों ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा समाजवादी पार्टी की नेता जूही सिंह ने लिखा…” विधायक भाजपा धीरज ओझा का इल्जाम की एसपी ने उनको ठोंका ,वाह योगी जी वाह”….

बीजेपी के 200 से ज्यादा विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ चुके हैं. आप पूछेंगे क्यों बैठे थे. इसलिए बैठे थे क्योंकि बीजेपी के विधायकों का कहना है कि यूपी में नौकरशाही से जुड़े अफसर विधयाकों की बात नहीं सुनते उनका अपमान करते हैं.

http://ultachasmauc.com/category/%e0%a4%9a%e0%a5%81%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%b5%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a5%80%e0%a4%a4%e0%a4%bf/pragya-ka-panna/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *