उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले ही बीजेपी में भागमभाग जारी..एक औऱ मंत्री ने दिया इस्तीफा..(BJP Minister Resigns)

यूपी में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना लगने के बाद से भारतीय जनता पार्टी में विधायकों के इस्तीफे (BJP Minister Resigns) आ रहें हैं..क्योंकि तीन दिनों से लगातार बीजेपी के 8 विधायकों ने बीजेपी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है..सबसे पहले स्वामी प्रसाद ने इस्तीफा दिया औऱ उसके बाद पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान ने योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है अब योगी सरकार के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी ने भी इस्तीफा दे दिया है..

उत्तर प्रदेश चुनाव के मैदान में स्वामी प्रसाद के पाला बदलने के बाद ये सबसे ज्यादा चर्चा धर्म सिंह सैनी (BJP Minister Resigns) की होने लगी.. होने लगी की अब धर्म सिंह सैनी की समाजवादी पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे..

पहले तो धर्म सिंह सैनी (BJP Minister Resigns) ने एक वीडियो डाला जिसमें ये कहा कि उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया..इस बात की जानकारी पता चला कि जो उन्होने समाजवादी पार्टी की लिस्ट सूची दी है..उसमें मेरा नाम है..जो भी हुआ है वो मेरे बिना पूछे हुआ है..और जो भी हुआ वो गलत हुआ..मैं इसका खंडन करता हूं और भाजपा में हूं और भाजपा में ही रहूंगा…

और जब अचानक से उनके बीजेपी से इस्तीफा (BJP Minister Resigns) देने की खबरें आई..और जब धर्म सिंह सैनी से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल बंद था..वो अपने सरकारी बंगले पर नहीं थे..सूत्रों से बड़ी खबर ये आ रही थी कि धर्म सिंह सैनी की अखिलेश यादव की चुपचाप मीटिंग हुई है..

अखिलेश यादव ने धर्म सिंह सैनी के साथ की फोटो ट्वीट की और कहा-‘सामाजिक न्याय’ के एक और योद्धा डॉ. धर्म सिंह सैनी जी के आने से, सबका मेल-मिलाप-मिलन करानेवाली हमारी ‘सकारात्मक और प्रगतिशील राजनीति’ को और भी उत्साह व बल मिला है। सपा में उनका ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन!

बाइस में समावेशी-सौहार्द की जीत निश्चित है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *