स्मृति ने रोड शो के बाद अमेठी से किया नामांकन, कांग्रेस दफ़्तर के बाहर गरजे CM योगी-

केंद्रीय मंत्री व अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने आज गुरुवार को अमेठी लोकसभा सीट से नामांकन कर दिया है. पहले स्मृति ने बूढ़न माई मंदिर में अपने पति के साथ दर्शन किया, फिर भाजपा कार्यालय में पूजन किया. उसके बाद क़रीब चार किलोमीटर लंबे जुलूस के साथ डीएम कार्यालय पहुंची.

bjp cabinet minister smriti irani files nomination in amethi
bjp cabinet minister smriti irani files nomination in amethi

स्मृति के रोड शो में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. जुलूस में योगी ने स्मृति के लिए वोट माँगा. इतना ही नहीं योगी ने कांग्रेस दफ़्तर के सामने ही अपना रथ रुकवा लिया और वहीं से लोगों को संंबोधित किया. उन्होंने कहा यहां चार पीढ़ियाँ जो नहीं कर पायीं वह अकेले स्मृति ने किया है. रोड शो में स्मृति को जनता का अपार सहयोग मिला उसके लिए जनता को बधाई. उत्तर प्रदेश के साथ पूरे देश में भाजपा की जीत होगी. थोड़ी देर बाद योगी कलेक्ट्रेट मोड़ से ही रथ से उतर कर फुरसतगंज के लिए रवाना हो गए.

उधर स्मृति अपने काफिले के साथ कार्यालय पहुंची और अमेठी लोकसभा सीट का पर्चा भरा. ईरानी ने चार सेट में नामंकन दाखिल किया है. इससे पहले स्मृति ने मीडिया से बात की थी. जिसमें उन्होंने विश्वास जताया कि नरेंद्र मोदी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

वहीं, कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए उन्होंने कहा कि अध्यक्ष राहुल गांधी खुद अपनी पार्टी के लिए सवाल बन चुके हैं. कांग्रेस के लिए उनका परिवार ही उनकी पार्टी है जबकि भाजपा के लिए करोड़ों कार्यकर्ता ही उनका परिवार हैं.

स्मृति ने आगे कहा कि किसी पार्टी का अध्यक्ष दो सीट से चुनाव लड़े यही मेरी सफलता है. राहुल ने वायनाड जाकर अपनी हार खुद ही स्वीकार कर ली है. बतादें, 2014 में भी स्मृति ने अमेठी से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, इसके बाद भी वह अमेठी लौटीं और जनता से संपर्क बनाए रखा.