बुक्कल नवाब को बीजेपी ने मंच से उतारा, हुआ बवाल, देखें वीडियो-

कुछ दिन पहले ही सपा के मंच से कूद कर बीजेपी के मंच पर बैठे बुक्कल नवाब की कारस्तानियां बीजेपी को भरी सभा में बर्दाश्त नहीं हुईं. लखनऊ में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे का कार्यक्रम चल रहा था. मंच से बुक्कल नवाब ने अयोध्या में विवादित जगह की बात करते करते अचानक वहां मस्जिद बनाए जाने की वकालत करने लगे.

बुक्कल नवाब के खिलाफ हुई नारेबाजी

bjp alpsankhyak program in lucknow
आयोजकों ने बुक्कल को माइक से अलग कर दिया

मस्जिद की बात करते ही भरी सभा में हंगाम मच गया. बीजेपी के एमएलसी बुक्कल नवाब के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. आयोजकों ने बुक्कल को माइक से अलग कर दिया. वहीं मंच पर मौजूद एक नेता ने नवाब से कहा की आप 2 लाइन में अपनी बात पूरी करके माइक से हट जाएं.

सपा में भी कराया था बवाल

अयोध्या में विवादित जगह को लेकर वैसे ही काफी बवाल चल रहा है पर बुक्कल नवाब ने आज उसपर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. इससे पहले समाजवादी पार्टी में रहते हुए बुक्कल ने राम मंदिर बनाए जाने पर भगवान के लिए सोने का मुकुट बनवाने की बात करके हंगाम खड़ा कर दिया था. क्योंकि बुक्कल सपा के लखनऊ में मुस्लिम चेहरा थे. और मस्जिद की बात छोड़कर भगवान का मुकुट बनवाना उनको महंगा पड़ा था. फिर बुक्कल बीजेपी की शरण में चले गए थे.

-----

बीजेपी जिन्दाबाद के नारे लगाते रहे

और इस बार लखनऊ में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के एक कार्यक्रम के दौरान बुक्कल नवाब के इस विवादित बयान पर हंगामा खड़ा हो गया. नाराज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी एमएलसी को तुरंत मंच से हटा दिया. हंगामे के दौरान केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास भी मौके पर मौजूद थे.

-----

अयोध्या में मस्जिद बनवाने की बात करने के बाद बुक्कल के खिलाफ काफी देर तक नारेबाजी होती रही. यहां तक कि लोगों ने बुक्कल को भगाने की भी बात की. मौके पर मौजूद अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्बास नकवी ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी सरकार अल्पसंख्यक समाज के हित में काम कर रही है. इसके साथ ही वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी जिन्दाबाद के नारे लगाते रहे.