गिरिराज सिंह ने बेगूसराय गोलीकांड को बताया आतंकी हमला..

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय गोलीकांड (Begusarai Shootout) को लेकर नीतिश सरकार पर आरोप लगाया कि बेगूसराय गोलीकांड महज एक वारदात नहीं है बल्कि आतंकी हमला था..और इसमें सीएम नीतिश असली अपराधियों के नाम छुपाने में लगे हैं..औऱ अब इस केस की जांच सीबीआई या फिर एनआईए से करवाई जाए..इस मामले में बेगुसराय पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया..

गिरिराज सिंह ने नीतिश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि-नीतिश कुमार सच्चाई को छुपा रहे हैं..ये गोलीकांड नहीं बल्कि एक आतंकी हमला है..ये दुर्भाग्य की बात है कि एक राज्य का मुखिया ही ऐसी घटना पर परदा डालने में लगा हुआ है..

नीतिश कुमार को गिरिराज सिंह (Begusarai Shootout) ने तो यहां तक कह दिया कि-नीतिश कुमार को डूब कर मर जाना चाहिए..नीतिश कुमार अपने नहीं लोगों की बातों में आकर बयान दे रहें हैं..कह रहें हैं कि ये पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक लोगों पर हमला है..

लेकिन जहां पर हमला हुआ वहां किसी भी दूसरे वर्ग के लोग नहीं थे..बल्कि हिंदू समाज के हर वर्ग के लोग थे..इसलिए ये आतंकी हमला है..नीतिश कुमार तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं..ये एक गोलीकांड नहीं बल्कि आतंकी हमला है..

बेगूसराय में गोलीबारी (Begusarai Shootout) को लेकर लगातार बीजेपी सरकार हमला कर रही है..घटना के बाद बीजेपी के कई सारे नेता बेगूसराय पहुंचे..जिसमें शहनवाज हुसैन, सुशील कुमार मोदी,गिरिराज सिंह जैसे नेताओं ने जख्मी हुए लोगों से मुलाकात की और उसके बाद बिहार सरकार और नीतिश कुमार पर हमला बोला..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *