बीजेपी कार्यकर्ता मोदी के नाम पर और मोदी सेना के नाम पर मांग रहे हैं वोट: भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी सहित पूरी बीजेपी पार्टी पर अपने शब्दों के बाण चलाये हैं. उन्होंने बीजेपी की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी के पास कहने को कुछ नहीं है इसलिए वो छद्म राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ रही है.

bhupesh baghel said bjp loksabha chunaw contesting nationalism
bhupesh baghel

उन्होंने कहा की बीजेपी के सभी कार्यकर्ता अपने प्रत्याशियों के नाम पर वोट नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं. और नरेंद्र मोदी खुद के नाम पर नहीं बल्कि भारतीय सेना की वीरता के नाम पर वोट मांग रहे हैं. क्युकी पीएम मोदी अपनी हर रैली में सेना को बीच में लेकर आ रहे हैं. आधा भाषण तो उनका भारतीय सेना पर ही रहता है. इससे बीजेपी लगातार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है.

-----

भूपेश बघेल ने आगे कहा, ‘सेना के अधिकारी कहते हैं कि उनके नाम पर वोट न मांगे जाएं. और चुनाव आयोग कहता है कि चुनावी मकसद से सशस्त्र बलों का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. लेकिन पीएम लगातार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं. यही सब दिखाता है कि बीजेपी के पास कुछ कहने को नहीं है और वो छद्म राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं.

वहीं मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित किए जाने के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि मसूद अजहर को यूएनओ द्वारा ग्लोबल आतंकी घोषित होने को पीएम श्री मोदी अपनी जीत बताकर इसका चुनावी लाभ लेने को आतुर हैं जबकि अमेरिका इसे अपनी जीत बताकर ईरान से तेल आयात बंद करके उससे तेल खरीदने की कीमत भारत से वसूलना चाहता है. देखिए पीएम की देशभक्ति देश को कहाँ ले जाती है.