‘बधाई हो’ के गाने ‘सजन बड़े सेंटी’ ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ रिलीज होने से पहले इस फिल्म के ट्रेलर ने ही खूब चर्चा बटोर ली है. इस फिल्म को लेकर कई सितारों ने अपने-अपने व्यू दिए हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आया कि अभी तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस बीच ‘बधाई हो’ फिल्म का एक और गाना ‘सजन बड़े सेंटी’ रिलीज हो गया है, जो दर्शकों के दिलों को छू रहा है. आयुष्मान और सान्या की यह फिल्म दशहरे पर यानि 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

मुख्य भूमिका में हैं आयुष्मान और सान्या

इस गाने में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं. गाने की शुरुआत शादी के प्रोग्राम से शुरू होता है जहां सब तैयारी में लगे होते हैं. गाने में नीना गुप्ता और गजराज राव भी नजर आते हैं, जो आयुष्मान के माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं. इस गाने को देव नेगी और हरजोत कौर ने बड़े ही दमदार तरीके से और बेहतरीन आवाज में गाया है.

गाने की शुरुआत में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा दोनों किसी मार्केट में होते है वहां वे कुछ सामान ले रहे होते हैं. आयुष्मान मार्केट में भी बड़े रोमांटिक नजर आते हैं. घर पहुँचते ही आयुष्मान नाचने लगते हैं. उधर पार्टी प्रोग्राम में आयुष्मान के माता-पिता का किरदार निभा रहे नीना गुप्ता और गजराज राव भी रोमांटिक नजर आते हैं. इस गाने को संगीत कौशिक, आकाश और गुड्डू की जोड़ी ने दिया है.

-----

क्या है फिल्म की कहानी ?

फिल्म की कहानी पर आयुष्मान खुराना ने बताया की अगर आपकी माँ 50 साल की उम्र में गर्भवती हो जाती है तो आप उसे कैसे डील करते हैं. फिल्म के किरदार बड़े ही इम्पोर्टेन्ट होते हैं और फिल्म उन्ही से बनती है. दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने कहा, इस फिल्म में बहुत से कैरेक्टर हैं वे बहुत ही सुन्दर है. गजराज राव ने बताया की, नीना गुप्ता के गर्भवती होने की खबर से आस पास के लोग ताने मारने शुरू कर देते हैं.

-----

देखें सजन बड़े सेंटी सॉन्ग

वीडियो सौजन्य से:– youtube T-Series