भड़के आजम खां कहा- मैं बीजेपी की राजनीतिक ‘आइटम गर्ल’, मुझे फांसी दे दी जाए

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां हमेशा अपने कोई न कोई बयान से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. फिर चाहे वो अपनी पार्टी के खिलाफ बोले या विपक्ष पर निशाना साधें. वहीं आजम खां ने बुधवार को भी एक ऐसा बयान दे दिया है जिससे जिससे सियासत गरमा गई है. सलाहकार परिषद की विशेष बैठक में शामिल होने आए आजम खां ने कहा कि वह भाजपा की राजनीतिक ‘आइटम गर्ल’ हैं. आजम का ये बयान सुनकर वहां मौजूद सभी पत्रकार हैरान रह गए.

मुकदमों की पैरवी करता घूमता रहता हूं

azam khan said i am political item girl
मुकदमों की पैरवी करता घूमता रहता हूं

आजम खां ने कहा, ”सारे चुनाव भाजपा मेरे नाम पर ही लड़ती रही है. पिछला विधानसभा चुनाव मेरे नाम पर लड़ा. अब लोकसभा चुनाव भी मेरे ही नाम पर लड़ेगी. मेरा तो यह हाल कर दिया है कि मुझे खुद नहीं पता कि मेरे ऊपर कितने मुकदमे दर्ज कर दिए गए हैं. मेरे नाम से कितने सम्मन और वारंट जारी कर दिए गए हैं, मैं तो बस उन्ही मुकदमों की पैरवी करता घूमता रहता हूं.”

मुझे कुतुबमीनार पर फांसी दे दी जाए

आजम ने आगे कहा कि मेरे पास कोई सम्पत्ति भी नहीं है. मेरा सिर्फ एक बैंक खाता है जो विधान भवन में स्थित एसबीआई की शाखा में है. इसके सिवा अगर देश के किसी भी बैंक में मेरा कोई खाता मिल जाए तो मुझे कुतुबमीनार पर फांसी दे दी जाए. उन्होंने कहा कि खां सलाहकार परिषद ने निर्णय लिया है कि फिरकापरस्त ताकतों को हराने के लिये दलितों, पिछड़ों और कमजोरों को एकजुट करना होगा, तभी इंकलाब आएगा.

अमर सिंह ने भी दर्ज कराया था केस

अमर सिंह ने 16 अक्टूबर की रात को आजम खान के खिलाफ गोमती नगर थाने में केस दर्ज कराया. अमर सिंह ने आरोप लगाया था कि एक निजी न्यूज चैनल को बयान देने के दौरान आजम खान ने उनके परिवार की महिलाओं की हत्या और तेजाब से गलाने की धमकी दी है. साथ ही उनकी सामाजिक छवि को खराब किया है. इसके साथ ही अमर ने आज़म पर सांप्रदायिक दंगा भड़काने का भी आरोप लगाया था. पुलिस ने अमर सिंह से मिली तहरीर के आधार पर आज़म खान पर केस दर्ज कर लिया था.