ये हिन्दुस्तान मेरे अब्बा का है, मुझे कोई नहीं निकाल सकता, योगी पर भड़के ओवैसी

Ulta Chasma Uc  :   हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार किया है जिसमें योगी ने कहा था की अगर तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आई तो ओवैसी को निज़ाम की तरह भगा देंगे. इस पर ओवैसी ने कहा कि सबसे पहली बात आप तारीख को जानते ही नहीं हैं. इतिहास की समझ नहीं है अगर पढ़ना नहीं आता ‘थम्सअप हैं’ (अंगूठा छाप हैं) तो पढ़ने वालों से सीखो.

asaduddin owaisi says hindustan is the country of my father
हिन्दुस्तान मेरे बाप का है

असदद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर आप पढ़ते होते तो आपको पता होता की निज़ाम हैदराबाद छोड़कर नहीं गए. राज प्रमुख बनाया गया. और जब चीन से लड़ाई हुई तो वही निज़ाम ने अपना सोना पेश किया और आप कह रहे हैं निज़ाम भाग गया. वो नहीं भागे थे. आप कह रहे हैं की आप ओवैसी को भगा देंगे तो मेरे भाई जब भारत आज़ाद हुआ और हैदराबाद का गठन हुआ तो हमसब के लिए ख़ुशी का दिन था.

हम फ़ख़र करते है अपने आपको हिन्दुस्तानी कहने में. अगर आप कहते है हम ओवैसी को भगा देंगे. ये नरेंद्र मोदी के शब्द हैं ये योगी नरेंद्र मोदी की सोच को बयां कर रहा है. की तेलंगाना में सरकार बन गई तो ओवैसी को भगा देंगे.

-----

ओवैसी ने कहा तो सुनो उत्तर प्रदेश के सीएम जब मेरे पिता जन्नत से निकले तो पहला कदम हिन्दुस्तान में रखा. इसलिए ये हिन्दुस्तान मेरे बाप का है और मुझे कोई नहीं निकाल सकता. जब पिताजी का मुल्क है तो बेटा काहे को निकलेगा ? योगी पर बरसते हुए ओवैसी ने कहा इनके क्षेत्र में हर साल 150 बच्चे इंसेफ्लाइटिस से मर रहे हैं. बच्चे मर रहे हैं योगी, तुम्हारे गोरखपुर के दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं होती. क्या तुमको वहां की फिक्र नहीं होती ? तुम उल्टा यहां आ रहे हो, सबके बीच नफरत की दीवार खड़ी कर रहे हो.

-----

बता दें कि राज्य में 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को एक चरण में मतदान होंगे. वोटों की गिनती 11 दिंसबर को की जाएगी. फिलहाल राज्य में तेलंगाना राष्ट्र समिति की सरकार है.

ये भी पढ़ें-

http://ultachasmauc.com/yogi-declares-bjp-comes-to-telangana-owaisi-run-away-from-hyderabad/

Web Title :  asaduddin owaisi says hindustan is the country of my father

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.

-----