मंच पर भड़के ओवैसी, कहा- मैं वोट नहीं काटता, मैं तुमको काट दूंगा..

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज फिर अपने विवादित बयान से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल मुंबई के ठाणे में आयोजित चुनावी रैली में सांसद असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे थे. यहाँ उनको इतना गुस्सा आ गया की वे अपनी ज़बान पर काबू नहीं कर पाए.

asaduddin owaisi said i will not cut votes in mumbai program
asaduddin owaisi said i will not cut votes in mumbai program

असदुद्दीन ओवैसी ने मंच पर खड़े होकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस ने हमारी नस्लों को बर्बाद कर दिया है. हमारे ऊपर मुस्लिम राजनीति करने का आरोप लगाया जाता है. लेकिन जब राहुल गांधी कहते हैं कि कांग्रेस हिंदुओं की पार्टी है तब कोई कुछ क्यों नहीं कहता. इतने में ही ओवैसी को ज़बरदस्त गुस्सा आ गया और गुस्से वाले अंदाज में कहा, ‘मुझपर आरोप लगाए जाते हैं कि मैं भड़काऊ भाषण देता हूं. मैं वोट काटता हूं. तो आज मैं बता दूं कि मैं वोट नहीं काटता, मैं तुमको काट दूंगा.

बड़े ही भड़कीले जोश में ओवैसी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि आप सोच रहे हैं कि मोदी, फडणवीस, कांग्रेस तुम्हारा भला करेंगी तो संभल जाओ क्योंकि ऐसा कुछ होने वाला नहीं है. एससी, एसटी और मुसलमानों को जेल में बंद किया जा रहा है. ओवैसी ने लोगों के दिल में जोश भरते हुए कहा कि भीमा कोरेगांव में महार ने मराठाओं को हराया था. अब तुम लोगों की बारी है. तुम सब को मिलकर इन पार्टियों को हराना है. ये सभी लोग केवल सत्ता की मलाई खाने के लिए आए हैं.

एक केस का ज़िक्र करते हुए ओवैसी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि 280 सीटें जीतने के बाद भी बीजेपी रोहित वेमुला की मौत को नहीं रोक पाई तो तुम लोग उससे क्या उम्मीद करते हो. बीजेपी वाले कुछ नहीं कर पाएंगे. वहीं 112 लोगों को भारत रत्न दिए जाने को लेकर ओवैसी ने कहा कि बताओ कितने एससी, एसटी और मुसलमानों को भारत रत्न दिया गया है. इन सरकारों के पास सिर्फ जुमले हैं. गरीबों के लिए कोई कुछ नहीं करता है.