आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर गवाहों को कर रही प्रभावित, NCB ने कही हाईकोर्ट में दलील..

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर बॅाम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होने जा रही है..आर्यन खान को उनके वकील उन्हें जमानत दिलाने की अपनी पूरी कोशिश में लगे हुए हैं..और NCB ने आर्यन की जमानत ना होने देने के लिए अपना बहुत ही ज्यादा विरोध करते हुए अपना जवाब दाखिल किया है..

NCB की दलील शाहरुख की मैनेजर के खिलाफ

NCB की दलील में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी का नाम लिया गया है जिसमें ये कहा गया है कि इस तरह से ये साफ है कि इन सब से पूजा ददलानी का नाम भी जुड़ा हुआ है..जांच में ये सामने आया है कि इन महिला ने जांच में गवाहों को प्रभावित किया है..इस बात पर NCB का कहना है कि आर्यन (Aryan Khan) की जमानत को खारिज कर देना चाहिए..और जमानत खारिज करने का ये एक जरुरी आधार है..

एनसीबी के बाद आर्यन के वकील ने हलफनामा दाखिल किया

आर्यन (Aryan Khan) के वकील ने हलफनामा दाखिल किया आर्यन की जमानत पर NCB के जवाब दाखिल करने के बाद अब आर्यन की टीम ने भी 2 पेज का अपना हलफनामा दाखिल किया..उस हलफनामे में कहा गया कि..आवेदक का उन आरोपों और काउंटर आरोपों से कोई भी लेना देना नहीं है..जो मौजूदा समय में पब्लिक-सोशल मीडिया में है..उसमें आगे ये भी कहा गया कि आर्यन खान का सैल के साथ कोई कनेक्शन भी नहीं है..

समीर वानखेड़े के परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही

ड्रग्स केस में NCB अॅाफिसर समीर वानखेड़े पर भी गंभीर आरोप लगे हुए हैं..ऐसे में उनकी पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े उनकी सफाई में कहती हैं कि मुझे पुलिस सुरक्षा दी गई है..क्योंकि हमारे परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है..और अगर अब उनके पति समीर वानखेड़े को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में उनके मौजूदा पद से हटा दिया गया तो फिर बहुत से लोगों को फायदा मिलेगा..

महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार NCB का गलत इस्तेमाल कर रही है..

महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने बीजेपी की केन्द्र सरकार पर ये आरोप लगाया कि बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े क्रूज मामले को लेकर ड्रग्स के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का NCB का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है..

कांग्रेस नेता का कहना है कि समीर वानखेड़े मामले में बीजेपी पार्टी NCB का गलत इस्तेमाल कर रही है..बीजेपी सिर्फ पैसे की उगाही ही कर रही है..गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह पर 21000 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी गई थी..लेकिन उस समय सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की..और ना ही उन्होने उस मामले की जांच नहीं की..

वो कहते हैं सरकार देश के सभी युवाओं को उसी तरह ड्रग्स में डूबा देना चाहती है..जिस तरह इन्होने देश को बर्बाद करने का सिस्टम बनाया है..और जिस तरह से एनसीबी का इस्तेमाल किया जा रहा है..इस बात का जवाब बीजेपी को देना ही होगा..

नाना पटोले आगे ये कहते हैं कि अब जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे (Aryan Khan) को निशाना बनाया जा रहा है..उस बात से ये साफ जाहिर हो रहा है कि सब कुछ पहले से ही तय हो चुका है..NCB के जोलन डायरेक्टर समीर वानखेडे पर जो आरोप लगे हैं उन आरोपों के बारे में बात करते हुए नाना पटोले ये दावा करते हैं कि उनके खिलाफ जितने भी आरोप है वो सारे क्लीयर हो जाएंगें..ऐसा क्यों है ये बताता हूं..ऐसा इसलिए है क्योंकि केंद्र इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है..और हम अब ये मांग करते हैं कि इस मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के जज से कराई जानी चाहिए..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *