रोड शो में केजरीवाल को पड़ा ज़ोरदार थप्पड़, कार्यकर्ताओं ने आरोपी के फाड़े कपड़े, देखें वीडियो:-

दिल्ली के मुख्यमंत्री ऐसे हैं की कोई मंत्री तो छोड़िये आज आदमी भी उनको कभी भी कहीं भी थप्पड़ या घूंसा मार सकता है. ये अब एक आम बात हो गई है. अभी हालही में उनके विधायकों ने बंद कमरे में मार लिया और शनिवार को एक चुनावी रैली में एक युवक ने उन्हें भरी सभा में थप्पड़ जड़ दिया.

arvind kejriwal got slapped road show in delhi
arvind kejriwal got slapped road show in delhi

ये घटना उस समय हुई, जब केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी बृजेश गोयल के समर्थन में खुली जीप से रोड शो कर रहे थे. झंडों की जगह झाड़ू लहर रही थीं. तभी एक शख्स उनकी जीप के बोनट पर चढ़ा और उछल कर उनको एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जैसे ही केजरी को थप्पड़ पड़ा वे सकपका गए की अचानक क्या हो गया. ये तो कहिये केजरीवाल के पीछे उनके कार्यकर्ता खड़े थे जो उन्हें संभाल लिया वर्ना वे गिर जाते.

-----

थप्पड़ रसीद करने के बाद हमलावर युवक को आप कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही दबोच लिया और कपड़े फाड़ते हुए उसे पीटना शुरू कर दिया. मगर पुलिस ने किसी तरह हिम्मत दिखा कर उसे बचाकर वहां से निकाला और अपनी हिरासत में लिया. थप्पड़ मारने वाले का नाम सुरेश बताया जा रहा है और वो कैलाश पार्क का रहने वाला है. जो स्पेयर पार्ट्स का काम करता है. जांच में सामने आया कि आरोपी मोतीनगर से आप विधायक शिवचरण गोयल के कामकाज से असंतुष्ट था. वहीं बाद में उसने ये भी कहा कि वो आप समर्थक है और केजरीवाल की अपने बयानों से पीछे हटने की प्रवृति से आहत है.

अब इस थप्पड़ पर राजनीति न हो क्या ऐसा हो सकता है भला. बिलकुल होगी थप्पड़ पड़ने के बाद केजरीवाल के ‘वज़ीर’ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर के सारा आरोप बीजेपी वालों पर मढ़ दिया. उन्होंने लिखा कि ”क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताक़त लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके..अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरो !

फिर अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि केजरीवाल जिस भ्रष्टाचार और नफऱत मुक्त भारत के लिए लड़ रहे है, उस सपने में जो जो भी विश्वास रखता है, वो दिल्ली के संग्राम में आके योगदान दे और भाजपा को दिल्ली से साफ़ करके इस कायरता का जवाब दे. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता में बहुत ताकत है. बतादें कि केजरीवाल पर इससे पहले भी हमले हो चुके हैं. उनपर थप्पड़ के साथ-साथ जूते, चप्पल, स्याही और अंडों की भी बरसात हो चुकी है.

देखें वीडियो:-

रोड शो में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पड़ा थप्पड़

रोड शो में दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पड़ा थप्पड़

Posted by Ulta chasma uc on Saturday, 4 May 2019