अपर्णा ने किया नए घर में प्रवेश, शिवपाल को देख अखिलेश चले गए घर

Ulta Chasma Uc  : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गृह प्रवेश तो बहुत जोरों से चल रहा है. लखनऊ में स्थित अंसल सिटी में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अपने नए घर का गृह प्रवेश किया. जिसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव और उनके भाई व प्रगतिशील सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मौजूद रहे. इससे कुछ दिन पहले शिवपाल ने भी गृह प्रवेश किया था. शिवपाल को मायावती का खाली बंगला आवंटित हुआ था. जहां पर शिवपाल ने अपना ऑफिस बनाया है.

aparna yadav new house opening party
पूजा करतीं अपर्णा और प्रतीक

एक साथ दिखा सपा परिवार

हैरानी तो तब हुई जब अपर्णा यादव के गृह प्रवेश में उनकी भाभी व अखिलेश की पत्नी डिम्पल यादव भी वहां पहुंची. पिंक साड़ी में डिम्पल यादव बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. लेकिन चाचा के इस कार्यक्रम में पहुँचने से अखिलेश ने दूरी बना ली और वे यहाँ नहीं पहुंचे. अपर्णा और उनके पति प्रतीक यादव ने पूजा अर्चना की, हवन के समय डिम्पल भी उनके साथ हवन करतीं दिखीं. पूजा ख़त्म होने के बाद डिम्पल यादव वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से मिली. और सपा परिवार के लोगों ने ग्रुप फोटो भी खिचवाई. हालाँकि अखिलेश यादव भी पहुंचे लेकिन कुछ देर बाद वहां से चले गए.

aparna yadav new house opening party
कार्यकर्ताओं के साथ डिम्पल यादव

मुलायम के दांव से सभी परेशान

इनके अलावा मुलायम परिवार के कई अन्य सदस्य और करीबी लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए. यूपी की राजनीति में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है. मुलायम सिंह यादव के सियासी दांव से सभी लोग हैरान हैं. कभी वो अखिलेश के साथ उनके कार्यक्रम में होते हैं. तो कभी अपने भाई शिवपाल के कार्यक्रम में पहुंच जाते हैं. जिसको देखकर लोग ये अंदाजा नहीं लगा पाते की आखिर मुलायम हैं किसकी तरफ. जिससे समाजवादी पार्टी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. मुलायम के इस दांव से सपा सहित सभी दलों के नेता चकरा गए हैं.

-----
aparna yadav new house opening party
सपा परिवार के सदस्य

Web Title :  aparna yadav new house opening party

-----

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.