बीजेपी ज्वाइन करने के बाद मुलायम से क्या बोलीं अपर्णा यादव (Aparna Yadav Meets Mulayam Singh Yadav After Joining BJP)..

मुलायम सिंह यादव की अपर्णा यादव (Aparna Yadav Meets Mulayam Singh Yadav After Joining BJP)..ने दिल्ली में बीजेपी ज्वाइन कर ली..बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अपर्णा यादव लखनऊ लौटीं तो सबसे पहले मुलायम सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया..तस्वीर में मुलायम सिंह यादव हैं और अपर्णा यादव लेकिन तस्वीर की खास बात ये है कि मुलायम सिंह जी के चेहरे के भाव बहुत गंभीर है..जिनको बढ़ा जा सकता है..कि मुलायम बहुत खुश नहीं हैं..

लेकिन अपर्णा यावद के सामने भी कोई चारा नहीं था..अपर्णा यादव इतने समय से यादव खानदान में हैं..सपा से चुनाव भी लड़ चुकी हैं..लेकिन ना तो चाचा शिवपाल की पार्टी से उनके पास कोई पद था ना ही समाजवादी से उनके पास कोई पद था..

अब अपर्णा यादव को कोई पद दिया नहीं गया या फिर अपर्णा यादव ने कोई पद लिया नहीं..इस बात का खुलासा दोनों तरफ से अब तक नहीं हुआ है..खैर अखिलेश यादव ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा यादव को बहुत समझाया था कि वो बीजपी में ना जाएं लेकिन अपर्णा यादव नहीं मानी..

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद अपर्णा यादव (Aparna Yadav Meets Mulayam Singh Yadav After Joining BJP) जैसे ही लखनऊ पहुंची..उन्होंने मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेते हुए फोटो जारी की..अब इससे क्या समझा जाए..अगर अपर्णा यादव को मुलायम सिंह यादव विजयी भव का आशीर्वाद देते हैं तो उनके बेटे अखिलेश के लिए ये आशीर्वाद घातक होगा..

क्योंकि धर्म युद्ध में अपर्णा यादव दूसरे खेमे में खड़ी हैं..और सबसे कठिन ये है.. कलयुग के इस धर्म युद्ध की खासियत ये है कि..हर किसी को ये लगता है कि वो अधर्म के खिलाफ खड़ा है..अधर्म के खिलाफ लड़ रहा है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *