अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी..(Aparna Yadav Joins Bjp)

अपर्णा यादव (Aparna Yadav Joins Bjp) ने आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है..अपर्णा यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु हैं..बीजेपी ज्वाइन करने से पहले अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़ा था..औऱ वो इस चुनाव को हार गई थी..

भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद अपर्णा यादव (Aparna Yadav Joins Bjp) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की..औऱ कहा कि राष्ट्रधर्म उनके लिए सबसे उपर है..

अपर्णा यादव (Aparna Yadav Joins Bjp) को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करवाई है..और इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद भी मौजूद थे..अपर्णा यादव को बीजेपी की सदस्तया दिलाने के बाद दोनों नेता समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर बोला हमला..

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव (Aparna Yadav Joins Bjp) ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की..बीजेपी पार्टी ज्वाइन करने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से ही बीजेपी से प्रभावित रही हूं…मेरे लिए सबसे पहले राष्ट्र है..और अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं..जिसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए..उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छ भारत अभियान, महिलाओं रोजगार आदि के लिए चलाए गए हैं..उन अभियानों को लेकर ताऱीफ की..

अपर्णा यादव (Aparna Yadav Joins Bjp) मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं..अपर्णा यादव ने 2017 में समाजवादी पार्टी से विधानसभा चुनाव लखनऊ की कैंट सीट से चुनाव लड़ा था..और समाजवादी पार्टी की ये कैंडिडेट बीजेपी कि कैंडिडेट रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं..

इस चुनाव में अपर्णा यादव ने 63 हजार वोट हासिल किए थे..और रीता बहुगुणा जोशी के सांसद बनने के बाद यह सीट खाली हुई थी जिस पर 2019 में उपचुनाव हुआ जिसमें भाजपा ने ही जीत हासिल की थी..और सुरेश चंद तिवारी चौथी बार विधायक बने थे..

इस सीट से रीता बहुगुणा जोशी अपने बेटे के लिए टिकट की मांग कर रही है..अगर सूत्रों की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी अपर्णा यादव को चुनाव लड़ने को लेकर सहमत है लेकिन बीजेपी अपर्णा की सीट बदलना चाहती है..

अपर्णा यादव (Aparna Yadav Joins Bjp) हमेशा से ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी की तारीफ करती आई हैं..ये कोई नई बात नहीं हैं..अपर्णा यादव ने ये भी कहा कि भारतीय जनात पार्टी उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी..आगे अपर्णा यादव ने कहा कि वो पीएम मोदी के काम करने के तरीके से बहुत प्रभावित हैं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *