चाचा शिवपाल के साथ हुईं अपर्णा यादव, खुद कर दिया ऐलान, देखें वीडियो-

समाजवादी परिवार में एक बार फिर से अलगाव झलक रहा है. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सपा में एक भूचाल आ चुका है, जिसमें पारिवारिक कलह के चलते समाजवादी पार्टी में युद्ध हो गया था और पूरे परिवार का एक एक सदस्य अलग हो गया था. वहीं अब फिर से उसी दिन के आसार लग रहे हैं चर्चा है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अखिलेश से नाराज हैं और वह शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा में शामिल होने का मन बना रही हैं.

अपर्णा ने खुद कह दी बात

aparna yadav join shivpal singh samajwadi secular morcha
अपर्णा यादव के कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल

दरअसल, मामले ने तूल वहां से पकड़ा जब सोमवार को अपर्णा ने लखनऊ कैंट के निलमथा में एक दंगल का आयोजन कराया था. जिसमें चाचा शिवपाल को अपने इस कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया था. इसी के बाद ये अटकलें लग रही हैं कि वह चाचा शिवपाल की पार्टी का दामन थाम सकती हैं. पर इस बात का खुलासा भी वहां मौजूद पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा ने कर दिया. दंगल कार्यक्रम के मंच पर अपर्णा और शिवपाल एक साथ बैठे थे, तभी प्रज्ञा मिश्रा ने वहां पहुँच कर अपर्णा से ये पूछ लिया की जनता जानना चाहती है की आप आगामी लोकसभा चुनाव कहाँ से लड़ेंगी ? जिसपर अपर्णा ने अपने आप को रोकते रोकते कह ही दिया की चाचा जी की मर्जी, जैसा चाचा जी कहेंगे वही होगा. अपर्णा के इस बयान से ये साफ़ हो गया है की अपर्णा का पूरा समर्थन अपने चाचा शिवपाल को ही है.

राजनीति में आ चुकी हैं अपर्णा यादव

aparna yadav join shivpal singh samajwadi secular morcha

-----

अपर्णा यादव को मुलायम सिंह यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव में पहली बार राजनीति में उतारा और कैंट विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर दिया. मगर उनके सामने बीजेपी से रीता बहुगुणा जोशी खड़ी थीं जो लंबे समय से विधायक रहीं थी. जिसके चलते अपर्णा यादव को हार का सामना करना पड़ा था. अपर्णा यादव 33,796 वोटों से हारीं थी. लखनऊ कैंट विधानसभा सीट पर आजादी के बाद से 7 बार कांग्रेस का कब्जा रहा जबकि बीजेपी पांच बार जीती है.

-----