क्यों कुछ दिन पहले अपर्णा के घर गिफ्ट लेकर पहुंचे थे अखिलेश यादव..

पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा अपनी वेब सीरीज में पॉलिटिकल लोगों के इंटरव्यू करती रहती हैं. जो प्रज्ञा की नजर में पॉलिटिकल हीरो होता है प्रज्ञा उससे अपने स्टाइल या ये कहें की एक अलग अंदाज में बात करती हैं. इस बार प्रज्ञा की मुलाकात हुई प्रतीक यादव की पत्नी कैंट से समाजवादी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ चुकी यादव खानदान की छोटी बहू अपर्णा यादव जी से…

Aparna Yadav Interview ultachasmauc
अपर्णा यादव से ‘ultachasmauc’ की ख़ास बातचीत

प्रज्ञा मिश्रा ने जैसे ही बातचीत का सिलसिला शुरू किया तो तुरंत ही अपर्णा यादव से उनकी केमेस्ट्री जम गई. प्रज्ञा ने अपर्णा यादव से हर एक बात खुलकर पूछीं पर अपर्णां भी उनकी बातों का जवाब देने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटीं और बड़े ही अच्छे से अपनी बात कही. इंटरव्यू के दौरान प्रज्ञा ने सबको एक खुशखबरी सुनाई. वो खुशखबरी ये थी की अपर्णा यादव हालही में दूसरी बार माँ बनी है, और अब अपर्णा की दो बेटियां हो गईं हैं.

Aparna Yadav Interview ultachasmauc
अपर्णा यादव से ‘ultachasmauc’ की ख़ास बातचीत

इंटरव्यू में जब प्रज्ञा ने अपर्णा से पूछा की आपका इतना बड़ा खानदान है तो बच्चों का नामकरण कौन करता है. जिसपर अपर्णा ने कहा की बच्चो नामकरण उनके दादा और दादी जी ही करते हैं. पर उन्होंने ये भी बताया की उनकी बड़ी बेटी का नाम उनके गुरु स्वामी अवधेशानंद जी ने रखा था. अब जल्दी ही घर में पूजा होगी तो शायद दूसरी वाली का नाम भी वही रखेंगे.

इंटरव्यू में अपर्णा यादव से जब पूछा गया की आपको इतनी बधाइयाँ मिल रही होंगी तो अखिलेश भैया और डिम्पल भाभी की तरफ से आपको क्या गिफ्ट मिला ? इस पर अपर्णा ने मुस्कराते हुए जवाब दिया की गिफ्ट के तौर अखिलेश भैया की तरफ से बहुत सारी कॉइन्स मिली हैं. वो कॉइन्स कौन सी हैं ये मैं किसी को नहीं बताउंगी. इसके साथ ही भैया-भाभी ने बच्चों और हमको आशीर्वाद दिया. साथ ही बड़े भैया ने ये भी कहा की हमारे भी दो बच्चे हैं अब इनके भी हो गए.