लखनऊ में बन रहे ‘किसान पथ’ के पास ‘अमिताभ बच्चन’ ने ख़रीदी ’25 बीघा’ जमीन

Ulta Chasma Uc  :  बॉलीवुड के बादशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने काकोरी में 25 बीघा जमीन खरीदी है. जो नए बन रहे किसान पथ के पास स्थित है. ये खबर सुन कर लखनऊ के फैंस काफ़ी ख़ुश हैं की अमिताभ ने काकोरी में जमीन ली है. जिससे उनको देखने का मौका मिल जायेगा.

amitabh bachchan purchase 25 bigha land in lucknow
amitabh bachchan purchase 25 bigha land in lucknow
पहले से ही 33 बीघा जमीन

आपको मालूम हो की किसान पथ नया बनाया जा रहा है. और उसके आसपास काफ़ी बड़े क्षेत्र में जमीन ख़ाली पड़ी है. जिसकी प्लाटिंग हो रही है. अभी तो इसकी कीमत सस्ती है. मगर आने वाले समय मे किसान पथ के आसपास स्थित सभी जमीनों की कीमत कई गुना और बढ़ने की उम्मीद है. हालाँकि अमिताभ बच्चन के पास काकोरी में पहले से ही 33 बीघा जमीन है.

जमीन की रजिस्ट्री भी हो चुकी

अमिताभ बच्चन की इस 25 बीघे की जमीन की कीमत 14.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है. लेकिन अधिकारी द्वारा अभी तक इस बात की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस जमीन की रजिस्ट्री भी हो चुकी है. मगर दाखिल खारिज अभी नहीं हुआ है. अमिताभ की ये जमीन चौधरी खेड़ा में स्थित है. एक तरह से देखा जाये तो लखनऊ बॉलीवुड के फिल्मी सितारों को ख़ूब पसंद आ रहा है.

फिल्म स्टार गोविंदा भी जमीन खरीदने आए थे

करीब 3 साल पहले फिल्म स्टार गोविंदा भी लखनऊ में अपने लिए जमीन खरीदने आए थे. गोविंदा लखनऊ के मोहनलालगंज में जमीन देखने पहुंचे थे और उन्हें करीब 20 बीघा जमीन पसंद भी आ गई थी. लेकिन किसी वजह से सौदा पटा नहीं और उन्होंने मना कर दिया. लेकिन जाते जाते उन्होंने ये वादा जरूर किया की लखनऊ में आज नहीं तो कल जमीन जरूर खरीदेंगे. गोविंदा का सीधे तौर पर राजधानी से कोई नाता तो नहीं हैं, लेकिन इंदिरानगर और गोमतीनगर में उनके परिवार के करीबी रहते हैं. इसलिए गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा यहाँ अक्सर आते रहते हैं.

Web Title : amitabh bachchan purchase 25 bigha land in lucknow

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.