Lucknow:- मोटा चश्मा और लंबी दाढ़ी वाले बुढ़ऊ कौन हैं क्या आप पहचान पाएं ? देखें इनका जबरदस्त लुक

ये फोटो देखकर आपको लगा होगा की ये कोई 90 साल के बुढ़ऊ होंगे मगर ऐसा है नहीं असल में ये हैं बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानयाक अमिताभ बच्चन. दरअसल अमिताभ अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग पर हैं.

amitabh bachchan look from gulabo sitabo viral on social media
amitabh bachchan look 

बड़ी बात ये है कि अभिताभ बच्चन कहीं विदेश में नहीं हैं बल्कि ये शूटिंग राजधानी लखनऊ में हो रही है. इस फिल्म से ही उनका ये नया लुक सामने आया है. इस लुक में एक बार फिर अमिताभ बच्चन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाते दिखाई देंगे.

amitabh bachchan look from gulabo sitabo viral on social media
amitabh bachchan look from gulabo sitabo

फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में बिग-बी बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में हैं. ये एक कॉमिडी फिल्म है. अमिताभ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद इस बारे में जानकारी दी थी कि उन्होंने लखनऊ में अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं. और फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

अमिताभ बच्चन के इस लुक को देखकर लग रहा है कि फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में उनका किरदार सबसे अलग और जबरदस्त होने वाला है. फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन की आंखों पर मोटा चश्मा लगा हुआ है. साथ ही बड़ी सी नाक, सिर पर टोपी और साफा पहनकर बैठे हुए हैं. इस लुक में बच्चन के हाव-भाव भी बेहद अलग और अजीब लग रहे हैं.

इससे पहले डायरेक्टर शूजित सरकार ने कहा था कि मैं और जूही इस स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम कर रहे थे जूही कोई स्टोरी लेकर आती हैं तो वो कुछ हटकर ही होती है. मैंने स्टोरी को तुरंत ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना से शेयर की. पीकू और विकी डोनर के बाद मैं चाहता था कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों एक साथ एक फिल्म में नजर आएं.

983 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *