अमिताभ बच्चन और अभिषेक को हुआ कोरोना, रेखा का बंगला सील, गार्ड निकला पॉजिटिव

देश में कोरोना का कहर अब और बढ़ता ही जा रहा है. रोजाना 25 हज़ार के ऊपर केस मिल रहे हैं. आज बॉलीवुड पर भी कोरोना का असर देखने को मिला है. महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना हो गया है.

Amitabh Bachchan Corona Positive rekha bungalow sealed
Amitabh Bachchan Corona Positive rekha bungalow sealed

अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य पिछले कुछ महीनों से गड़बड़ चल रहा है और चिकित्सकों ने उनके मुंबई से बाहर यात्रा करने पर भी रोक लगाई हुई है. देर शाम उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हुए परीक्षण मे वो कोविड 19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. अमिताभ बच्चन ने खुद एक ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की है.

अमिताभ बच्चन ने ये भी कहा कि उनके संपर्क में जितने भी लोग पिछले 10 दिन में आए हैं, सब अपना टेस्ट जरूर करा लें. अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी टेस्ट किया गया है जिसके परिणाम प्रतीक्षित है. अमिताभ के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अभिषेक ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट आने पर पता चला कि वो भी कोरोना संक्रमित हैं.

अमिताभ उम्र के इस पड़ाव में भी काफी एक्टिव हैं. वे अपने घर पर रहते हुए भी कोरोना काल में लगातार सक्रिय रहे हैं. कई सरकारी संदेशों की रिकॉर्डिंग के अलावा उन्होंने घर में रहते हुए ही एक शॉर्ट फिल्म और अपने प्रसिद्ध टीवी कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति का 12वें  सीजन का प्रोमो भी शूट किया है. वो एक के बाद एक अलग अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही बॉलीवुड के साथ पूरा देश उनके स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहा है.

वहीं ऐक्ट्रेस रेखा का एक सिक्यॉरिडी गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकला है. इसके बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है. इस बंगले के बाहर एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. रेखा का ये बंगला मुंबई के बांद्रा के बैंड्सटैंड एरिया में है. साथ ही करण जौहर, बोनी कपूर और आमिर खान के स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *