ममता के मंत्री शुभेंदु समेत 10 नेताओं ने थामा BJP का दामन, शाह बोले- दीदी अकेली रह जाएंगी

गृह मंत्री अमित शाह बंगाल के दो दिनों के दौरे पर हैं. अपने दौरे के पहले दिन मेदिनीपुर पहुंचे हैं. इसे लेकर राज्य में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. इस दौरान उन्होंने पश्चिमी मेदिनीपुर में कॉलेज ग्राउंड में रैली को संबोधित किया.

amit shah two day visit to west bengal
amit shah two day visit to west bengal

रैली के दौरान TMC छोड़ चुके और ममता के खास रहे पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उनके साथ सांसद सुनील मंडल, पूर्व सांसद दशरथ तिर्की और 10 MLA ने भी बीजेपी जॉइन की है. इनमें 5 विधायक तृणमूल कांग्रेस के हैं. इस दौरान टीएमसी पर कड़ा प्रहार करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थें. लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को टोलबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया.

शाह ने कहा कि चुनाव आते-आते दीदी (ममता बनर्जी) अकेली रह जाएंगी. मैं इस महान भूमि को प्रणाम करता हूं, जहां शिक्षा शास्त्री ईश्वरचंद्र विद्यासागर और शहीद खुदीराम बोस का जन्म हुआ. 18 साल का लड़का हाथ में गीता लेकर हंसते-हंसते फांसी पर झूल गया. उनकी शहादत के बाद लोगों में खुदीराम की धोती पहनने की होड़ लग गई थी.

किसानों, मजदूरों, विस्फोटों की समस्या का हल पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार है. हम राज्य में 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे. ममता दीदी कहती हैं कि बीजेपी दूसरे लोगों के लोगों को ले जाती है. मैं उन्हें कांग्रेस में अपने दिनों की याद दिलाना चाहता हूं. जब बंगाल के लोग बंगाल की स्थिति को बदलने के लिए बीजेपी के साथ आ रहे हैं, तो वो चिंतित क्यों है?

वहीं बीजेपी का दामन थामने वाले सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की आर्थिक स्थिति बहुत खराब स्थिति में है. अगर राज्य को इससे मुक्त करना है, तो इसकी बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने की जरूरत है. अमित शाह ने कहा कि आपने तीन दशक कांग्रेस को, 27 साल कम्युनिस्टों को और 10 साल ममता दीदी को दिए. भारतीय जनता पार्टी को 5 साल का समय दीजिए, हम बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ बनाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *