झारखंड में कांग्रेस पर गरजे अमित शाह, कहा- अयोध्या में बनेगा आसमान छूने वाला मंदिर

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह आज झारखंड के मनिका और लोहरदगा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे हैं. यहाँ उन्होंने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है.

amit shah rally in lohardaga and manika jharkhand assembly election
amit shah rally in lohardaga and manika jharkhand assembly election

अमित शाह ने कहा की अयोध्‍या में आसमान को छूने वाला भव्‍य राम मंदिर बनेगा. सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला देकर भगवान श्रीराम का मान बढ़ाया है. मगर ये कांग्रेस पार्टी न्यायालय में केस ही नहीं चलने देती थी. शाह ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में कमल के निशान पर बटन दबा कर झारखंड को विकसित बनाने के लिए फिर से पूर्ण बहमत की सरकार बनाएं. सब मिलकर भाजपा के प्रत्‍याशी को जिताएं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की एक के बाद एक समस्याओं का समाधान कर रहे हैं. वोट पाने के लालच में कांग्रेस ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 का समाधान नहीं निकाला. लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने भारत माता के मुकुट पर लगे इस कलंक को हटाकर इस समस्या का समाधान कर दिया. आज झारखंड विकास के पथ पर अग्रसर है, क्योंकि ऊपर नरेंद्र मोदी की सरकार है और राज्य में भी भाजपा की सरकार है. झारखंड को अटल जी ने बनाया, मोदी जी संवारेंगे और झारखंड को एक नंबर का राज्य बनाएंगे

अमित शाह ने कहा कि देश के आदिवासी समाज के लिए भाजपा ने खुले दिल से काम किया है. रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड नक्सल मुक्त हुआ है. मैं भरोसा देता हूं कि भाजपा सरकार बनने के बाद पिछड़ा समाज को आरक्षण बढ़ाने के लिए एक कमिटी बनाएगी. पीएम मोदी ने गरीबी के खिलाफ लड़ाई लड़ने का काम किया है.

कांग्रेस पार्टी ने 70 साल तक पिछड़ा समाज के साथ अन्याय किया है. पिछड़ा समाज के लोग अपने संवैधानिक अधिकार की मांग कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस उनके अधिकार की मांग पर ध्यान नहीं दिया. सोनिया-मनमोहन की सरकार ने झारखंड को केवल 55 हजार करोड़ रुपये दिए हैं लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने झारखंड के विकास के लिए इससे छह हजार गुना ज्यादा धन 3 लाख 8 हजार 487 करोड़ रुपये दिए हैं.

1,411 total views, 1 views today

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *