मुलायम सिंह बड़े सयाने हैं. भीड़ की तरफ ज्यादा भागते हैं: अमर सिंह

Ulta Chasma Uc  :  राज्य सभा सांसद अमर सिंह को कौन नहीं जानता हैं. सपा में अखिलेश, मुलायम, चाचा शिवपाल और रामगोपाल चारों दिग्गजों को अलग करने में अमर सिंह का हाथ ही माना जाता है. इस समय अमर सिंह बीजेपी की तारीफों में लगे हुए हैं और मिशन मोदी अगेन पीएम की बैठक में भाग लेने के लिए यूपी के भदोही और जौनपुर पहुंचे हैं. यहाँ उन्होंने बीजेपी की प्रशंसा करने के साथ अखिलेश यादव और मायावती को जमकर कोसा भी.

amar singh says that mulayam singh yadav mayawati and akhilesh
amar singh says that mulayam singh yadav

पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने गरीब मरीजों के इलाज के लिए पांच लाख का क्रेडिट कार्ड दिया है. अगर उत्तर प्रदेश में दोबारा कमल नहीं खिला तो ये बबुआ और बुआ के राज में एससी-एसटी कानून सर्वणों के लिए भारी पड़ेगा. अमर ने 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष के महागठबंधन पर भी मज़ाक करते हुए कहा कि महागठबंधन एक रेलगाड़ी की तरह है. जिसमें कोई फिट नहीं हो पाएगा.

इसकी सबसे बड़ी वजह है यूपी के बुआ और बबुआ. महागठबंधन में सभी में इंजन बनने की चाह है. अगर मायावती गठबंधन की मुखिया बनेंगी तो उनका बबुआ महागठबंधन की रेल के सभी डिब्बे अपने पास रखेगा. बस यही डिब्बे बटेंगे और गठबंधन फेल हो जाएगा.

अमर सिंह ने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को भी अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा की मुलायम सिंह भी बड़े सयाने हैं. वो जहाँ भीड़ देखते हैं उधर भाग जाते हैं. लेकिन ये भी सच है की वो अपने बेटे के सामने किसी को आने नहीं देंगे. मैं उनको बहुत करीब से जानता हूँ.

बीजेपी की तारीफ़ करते हुए कहा कि 20 चोर मिल कर एक ईमानदार (मोदी) की छवि खराब करना चाहते हैं. लेकिन अच्छे कार्यों के लिए जनता फिर से मोदी जी को ही प्रधानमंत्री बनाएगी. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी फायदे में रहेगी. अभी 5 राज्यों में बीजेपी की हार का कारण सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलना और दलितों पर अत्याचार होना, फर्जी एनकाउंटर होना यही सब बड़े कारण रहे हैं.

web title- amar singh says that mulayam singh yadav mayawati and akhilesh

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.