आजम खान के खिलाफ अमर सिंह ने किया ‘मुकदमा’, ‘देशद्रोही’ बता दंगा भड़काने का लगाया आरोप

युवा हिंदू वाहिनी भारत के राष्ट्रीय संरक्षक एवं सांसद अमर सिंह भी यूपी की राजनीति में मचे सियासी घमासान में कूद पड़े हैं. पर यहाँ अमर सिंह में यूपी के पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान पर तीखा हमला बोला है. हुआ ये था की अमर सिंह फिरोजाबाद में एक कार्यक्रम में आए थे. यहाँ उन्होंने आज़म खान को देशद्रोही घोषित करते हुए कहा की वो सच्चे मुसलमान नहीं हैं. अमर सिंह ने कहा कि, ‘मी टू’ अभियान देश में बड़ी तेजी के साथ चल रहा है. यदि जयाप्रदा थाने चली गईं तो आजम जेल रोड वाले आवास से सीधे जेल के आवास में जाएंगे.

अमर सिंह ने आज़म पर किया केस

Amar Singh made a case against Azam Khan
फोटो सौजन्य से:- aajtak

सपा-बसपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमर ने कहा, सरगम के लिए सुर जरूरी है, मगर सपा के तो सुर ही बिगड़े हुए हैं. अमर सिंह ने बुधवार को आजम खान पर गोमती नगर थाने में केस दर्ज कराया है. अमर सिंह ने आरोप लगाया कि एक निजी न्यूज चैनल को बयान देने के दौरान आजम खान ने उनके परिवार की महिलाओं की हत्या और तेजाब से गलाने की धमकी दी है. साथ ही उनकी सामाजिक छवि को खराब किया है. अमर ने आज़म पर सांप्रदायिक दंगा भड़काने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने बुधवार देर रात अमर सिंह से मिली तहरीर के आधार पर पूर्व मंत्री आज़म खान पर केस दर्ज कर लिया है.

राहुल गाँधी पर ली चुटकी

Amar Singh made a case against Azam Khan
फोटो सौजन्य से:- नेशनल दस्तक
-----

अमर सिंह ने कहा, मैं मुसलमानों के खिलाफ नहीं हूं. मेरे दिल में अब्दुल हामीद और डॉ. अब्दुल कलाम के लिए भी बहुत सम्मान है. हम लोग उनके खिलाफ हैं जो देश में रहकर पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं. ऐसे लोगों को भारत में रहने की कोई जगह नहीं है. राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए अमर बोले की मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल से धन्यवाद देता हूं. क्युकी मोदी जी की वजह से एक नास्तिक भी मंदिर जाना सीख गया. और लगातार मंदिर जा रहा है.