किसानों के परिवार से मिले अखिलेश यादव (akhilesh yadav) बोले, इस सरकार में न्याय की उम्मीद नहीं है

किसानों के परिवार से मिले अखिलेश यादव (akhilesh yadav) बोले, इस सरकार में न्याय की उम्मीद नहीं है

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) गुरुवार को लखीमपुर खीरी में मृत किसानों के परिवार से मिलने पहुचें, इस दौरान उन्होंने कहा कि रोजाना नए नए विडियो सामने आ रहें है. जिसमे साफ़ दिख रहा है कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाई जा रहीं है. लेकिन भाजपा सरकार को कुछ नज़र नहीं आ रहा है. इस सरकार में न्याय की उम्मीद नहीं है. इस पूरी घटना की सिटिंग जज से न्यायिक जांच होनी चाहिए. जिससे पीड़ित किसान परिवारों को न्याय मिले. भाजपा के लोग पहले दिन से मुद्दों में उलझाने में लग हैं. लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किसानों को धमकी देते हैं. किसानों को अपमानित करते हैं. पुलिस, मंत्री के इशारे पर काम कर रही है. यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है. सबसे ज्यादा कस्टोडियल डेथ यूपी में हो रही है. मानवाधिकार की सबसे ज्यादा नोटिस यूपी सरकार को मिली है

मंत्री क्यों देते इस्तीफा ?
अखिलेश यादव(akhilesh yadav) ने केंद्र और राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री तत्काल अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. घटना का आरोप गृह राज्य मंत्री के बेटे पर है. क्या उनके पद पर रहते हुए पीड़ित किसान परिवारों को न्याय मिलेगा?

इन घटनाओं याद दिलाया
पूर्व सीएम अखिलेश यादव(akhilesh yadav) ने योगी सरकार पर हमला करते हुए उनके कार्यकाल में हुए घटनाओं को याद करवाते हुए कहा कि नोएडा में जिम ट्रेनर के साथ क्या हुआ था? गोरखपुर में व्यापारी के साथ क्या हुआ? लखनऊ में मल्टीनेशनल कंपनी के अधिकारी के साथ क्या हुआ? झांसी में पुष्पेंद्र को मारा, आज तक न्याय नहीं मिला. कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर के होटल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, अभी तक उस परिवार को न्याय नहीं मिला. कहा जा रहा है कि आरोपी पुलिस वाले फरार हैं. क्या वे बिना पुलिस की मदद के फरार हैं? इसी तरह से एक आईपीएस भी फरार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *