विकास नहीं सत्यानाश…AKHILESH YADAV ने जारी की फोटो..

AKHILESH YADAV ने यूपी में योगी सरकार के 5 साल में किए गए विकास की परते उधेड़ कर रख दीं..दोस्तों रक्षाबंधन पर बहनें भाइयों को राखी बांधने निकली थीं..लेकिन जब महिलाएं बस स्टैंड पर पहुंचीं तो बस में बैठने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा..अखिलेश ने कहा कि ये ये यूपी के विकास की तस्वीर है..पहले उस मां ने खिड़की के जारिए अपना बच्चा भीतर किया उसके बाद कन्नौज जाने के लिए खुद संघर्ष किया..

AKHILESH YADAV ने जारी की फोटो.

अखिलेश यादव ने कहा..ये हैं भविष्य को हाथों में उठाए तथाकथित भाजपाई विकास की सीढ़ियां..अपनी जगह बनाने के लिए मजबूर यूपी के बेबस लोग..यूपी में 2017 से पहले बीजेपी सरकार ने महिलाओं के विकास समेत महिला सशक्कतिकरण की बात कहकर यूपी में सरकार बनाई थी…बीजेपी ने कहा था कि अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनती हैं तो वह नारी सम्मान के लिए हर संभव कदम उठाएगी..

इस फोटो के सामने आते ही ट्विटर पर मार मच गई..एक यूजर जितेंद्र कुमार सिंह सेंगर और आगे बढ़ गए..मथुर की फोटो डालकर लिखा कि यही हालत मथुरा में भी रहे..दूसरे यूजर अभिषेक कुमार यादव ने कहा कि ये नए भारत का नंबर वन उत्तर प्रदेश है…जहां मां और बच्चे दोनों बस के दरवाजे से नहीं बस की खिड़की से अंदर जाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है यहाँ योगी जी की सरकार है. यहां बसों का रंग बदल दिया गया है…बसों की संख्या नहीं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *