crossorigin="anonymous"> सपा के युवा अध्यक्ष अखिलेश किसके ससुर जी बन गए हैं ? - Ulta Chasma Uc

सपा के युवा अध्यक्ष अखिलेश किसके ससुर जी बन गए हैं ?

अखिलेश यादव के सैफई वाले घर पर उनकी भतीजी की सगाई थी…सगाई में कौन कौन आया कौन किसकी सास है कौन ससुर कौन ननद है कौन साला है..अखिलेश रिश्ते में किसके क्या हैं ये सब बताएंगे लेकिन पहले दो नामों में आपको कन्फ्यूजन होगी उसे दूर कर लीजिए..वो नाम है तेज प्रताप यादव..और तेज प्रताप सिंह यादव..तेज प्रताप यादव हैं..लालू यादव के बड़े बेटे..

लालू और मुलायम खानदान का रिश्ता समझिए

तेज प्रताप सिंह यादव को तेज प्रताप की बहन की शादी हुई है यानी लालू की बेटी की शादी हुई है..यानी दोनों तेज प्रताप आपस में जीजा साले हैं..तो दोस्तों असली बात पर वापस आते हैं असली बात ये थी कि अखिलेश के गांव सैफई में उनके भतीजे पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन यानी अखिलेश की भतीजी दीपाली यादव का सगाई समारोह हुआ..इसमें अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव के साथ पहुंचे थे..शिवपाल यादव अपनी पत्नी सरला यादव के साथ पहुंचे थे..

रामगोपाल यादव थे..बिहार से लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी आए थे..अब आप सोच रहे होंगे कि अखिलेश की भतीजी की शादी किसके साथ हो रही है..दहेज क्या दे रहे हैं..लड़का क्या करता है..शादी का मंझवानी कौन है..दोस्तों सब बताएंगे बस आप धीरज बनाकर पढ़ते रहिए..

अखिलेश यादव का दामाद क्या करता है ?

तो अखिलेश के भतीजे तेज प्रताप सिंह यादव की बहन दीपाली यादव की सगाई चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर अश्वनी यादव के साथ हुई है..अश्वनी यादव फिरोजाबाद के जसराना के पास फरीदा के रहने वाले हैं..पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के पिता अभयराम सिंह यादव ये शादी करवा रहे हैं..

https://www.facebook.com/ajaykmy786/videos/277201657133414

दोस्तों ये तो अखिलेश यादव की भतीजी की सगाई की बात हुई लेकिन जिनको लालू और मुलायम के परिवार के बीच की रिश्तेदारी की बातें गहराई से नहीं मालूम उनको भी बता देते हैं कि लालू यादव और राबड़ी देवी की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह परिवार में हुई है. राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह यादव के पोते मैनपुरी से पूर्व सांसद तेजप्रताप सिंह यादव के साथ हुई है…

रिंग सेरेमनी का पूरी वीडियो क्लिप यहां देखें..

अखिलेश ने छुए शिवपाल के पैर

दोस्तों इस सगाई समारोह में एक इंट्रस्टिंग वाक्या ये हुआ कि अखिलेश यादव का पूरा परिवार समारोह में था..तो जाहिर है शिवपाल भी थे..एक जगह पर शिवपाल और अखिलेश का समाना हो गया..लोग सोच रहे थे कि अब क्या होगा..लेकिन अखिलेश ने शिवपाल यादव का सम्मान करते हुए तुरंत चाचा शिवपाल यादव के पैर छू लिए..लेकिन अफोस ये है कि वो तस्वीर कैमरे में कैद नहीं हो पाई..

अखिलेश यादव और डिंपल यादव लालू की बेटी राजलक्ष्मी के रिश्ते में ससुर-सास लगते हैं…सैफई में राजलक्ष्मी की ननद दीपाली जिनका घर का नाम शालू है उनकी सगाई हुई है..अगर रिश्तों के तार आपको समझ में नहीं आए हैं तो दोबारा पढ़िए