समाजवादी विजन व विकास पदयात्रा को अखिलेश ने दिखाई हरी झंडी, बताया इसका उद्देश्य

Ulta Chasma Uc  :  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार सुबह पार्टी मुख्यालय से चार दिवसीय समाजवादी विजन एवं विकास पदयात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पदयात्रा काम की है, सच्चाई की है. भाजपा वालों की पदयात्रा धोखे की थी. उसके बाद अखिलेश ने एक के बाद एक करके अपने मन की सारी घड़ास निकाल दी और बीजेपी के कारनामे खोल कर रख लिए.

Akhilesh yadav green signal for socialist Vision and Vikas yatra
Akhilesh yadav

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही वे रंग पोतने लगे थे. फिर कुछ दिन बाद बीजेपी वाले सबके नाम बदलने लगे. और अभी तक वही चल रहा है. इसके साथ ही बीजेपी वाले मूर्ति लगाने में भी व्यस्त हैं. एक्सप्रेस-वे हमारी सरकार ने शुरू किया. उसका उद्घाटन उन्होंने कर लिया.

इसके बाद अखिलेश ने इकाना स्टेडियम को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसा उन्होंने कहा- स्टेडयिम हमारी सरकार में बना था. इकाना स्टेडियम में स्वीमिंग पूल है, लॉन टेनिस का इंडोर स्टेडियम है. लेकिन बीजेपी वाले वहां लाइट नहीं लगा पा रहे हैं. दिवाली के दिन वहां पर अँधेरा कर रखा था.

अखिलेश आगे बोले कि मेरी सरकार ने मेट्रो योजना शुरू की थी. अब आगे कैसे मेट्रो जाए, ये शायद पूरी भी नहीं होगी. हम लखनऊ में कैंसर इंस्टिट्यूट शुरू करने जा रहे थे. लेकिन बीजेपी वालों ने रोक लगा दी. अगर आज इंस्टिट्यूट शुरू हो जाता तो लखनऊ में लोगों को इलाज कराने में आसानी होती.

Akhilesh yadav green signal for socialist Vision and Vikas yatra

हमारी सरकार ने गोमती किनारे रिवरफ्रंट शुरू किया था. ताकि जनता को इसका लाभ मिल सके और लोग नदी किनारे टहलने का आनंद ले सके. लेकिन उसको भी बीजेपी ने जांच के दायरे में ला कर रुकवा दिया. अब सीएम योगी भगवन की जाती बता रहे हैं. अरे योगी हमारे भगवान की जाति बता देते तो हमें उनसे अपना रिश्ता जोड़ने में आसानी हो जाती.

अभी 3 राज्यों के चुनाव में बीजेपी को इन्ही कामो का फल मिला है. अब बीजेपी का रंग बदला है. यूपी में चुनाव होने के बाद पूरा बदल जाएगा. चुनाव के दौरान लोगों ने भाजपाइयों को कहीं घुसने ही नहीं दिया. एक जगह तो जनप्रतिनिधि की पिटाई हो गई थी.

web title- Akhilesh yadav green signal for socialist Vision and Vikas yatra

HINDI NEWS से जुड़े अपडेट और व्यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ FACEBOOK और TWITTER हैंडल के अलावा GOOGLE+ पर जुड़ें.