एडीएम ने धक्का देकर अखिलेश यादव को रोका, वीडियो वायरल देखें:-

आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक लिया गया. डीएम खुद जबरन उनको रोकने लगे और उन्होंने अखिलेश यादव को धक्का दे दिया. जिससे मामला गर्मा गया है.

akhilesh yadav flight not permitted in lucknow
akhilesh yadav flight not permitted in lucknow

एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एडीएम ईस्ट वैभव सिंह अखिलेश यादव को जबरन रोक रहे हैं. और जब अखिलेश प्लेन में चढ़ने लगे तो तुरंत डीएम ने उन्हें धक्का दे दिया. जिस पर अखिलेश को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने एडीएम से कहा- हाथ मत लगाना. बवाल आगे बढ़ता देख सिक्योरिटी ने एडीएम को पीछे क्या और अखिलेश को सुरक्षा घेरे में ले लिया.

उधर ख़बर लगते ही विधान परिषद व विधानसभा के सभी सपा नेता सदन की कार्यवाही छोड़ कर एयरपोर्ट के लिए निकले. प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन ने कहा कि यूपी में आपातकाल लागू हो गया है, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ यूनियन के उद्घाटन कार्यक्रम में जाने से रोका जा रहा है. प्रदेश सरकार प्रजातंत्र की हत्या कर रही है, सरकार गुंडे माफियाओं को सपोर्ट करती है, आम आदमी और शरीफ लोगों को परेशान कर रही है.

देखें वीडियो:-

एयरपोर्ट पर रोके गए अखिलेश…

Posted by Ulta Chasma Uc on Tuesday, 12 February 2019

अनुमति न मिलने के बाद अखिलेश चुप नहीं बैठे और अपने ट्विटर अकाउंट से योगी सरकार पर पूरी भड़ास निकाल ली. अखिलेश ने लिखा कि बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया. पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे. छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एक मात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है.

अखिलेश ने इससे पहले लिखा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है. अखिलेश के ट्वीट से हंगामा भी शुरू हो गया है. अखिलेश प्रयागराज एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. मगर बीजेपी को ये अच्छा नहीं लगा और उनको जाने से रोक लिया. अखिलेश एक आदर्शवादी और युवाओं के नेता हैं. और युवा पीढ़ी उन्हें पसंद भी करती है.