PM मोदी ने दिया शर्मनाक बयान, उनपर लगे 72 वर्ष का प्रतिबंध: अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हटाने के लिए पूरा विपक्ष रोजाना कुछ न कुछ करने के लिए लगा हुआ है. वहीं बसपा और रालोद से गठबंधन करने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी एक बड़ी मांग कर दी है.

akhilesh yadav demands 72 year ban on narendra modi
akhilesh yadav demands 72 year ban on narendra modi

अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि निर्वाचन आयोग को बेहद ही शर्मनाक भाषण के लिए पीएम मोदी पर 72 वर्ष का प्रतिबंध लगाना चाहिए. दरअसल कल बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली थी उसी में उन्होंने भाषण दिया था जिसपर अखिलेश को गहरी आपत्ति है.

-----

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सेरामपुर लोकसभा सीट और उत्तर 24 परगना में बैरकपुर निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया था उस दौरान उन्होंने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को उनकी प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षाओं पर हमला करते हुए कहा कि दीदी, अभी दिल्ली बहुत दूर है. दीदी, इस चुनाव के नतीजे आने पर आपके विधायक भी आपको छोड़ देंगे. बीजेपी के चुनाव जीतने के बाद आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं. और आपके सभी विधायक आपको छोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि आपके पैरों के नीचे से राजनीतिक जमीन खिसक गई है.

पीएम मोदी के इसी भाषण को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर 72 वर्ष के लिए प्रतिबंध लगाने की मांग की है. चुनाव आयोग ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सहित कई नेताओं को चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के कारण 72 घंटे के लिए प्रचार करने से रोक दिया था.

अखिलेश ने लिखा ‘विकास’ पूछ रहा है: प्रधान जी का शर्मनाक भाषण सुना क्या? “सवा सौ करोड़” देशवासियों का भरोसा खोकर अब वो बंगाल के 40 विधायकों के तथाकथित दल-बदल के अनैतिक भरोसे तक सिमट गये हैं. ये वो नहीं काले धन की मानसिकता बोल रही है. इसके लिए उन पर 72 घंटे नहीं बल्कि 72 साल का बैन लगना चाहिए.