CBI में चल रही लड़ाई से मैं ‘दो रोटी’ ज्यादा खाने लगा, बहुत खुश हूँ: अखिलेश

देश की शीर्ष जांच एजेंसी सीबीआइ में चल रहे झगड़े को सियासत में भी मुद्दा बना लिया गया है, सीबीआइ में झगड़े को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमेंट करते हुए कहा है की वे सीबीआइ के झगड़े से बहुत खुश हैं. बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा की केंद्र तथा राज्य सरकार दोनों ही हर मोर्चे पर फेल और भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त हैं.

बीजेपी सबको बर्बाद करने में लगी है

akhilesh yadav comment on cbi controversy
इस लड़ाई में मेरी डाइट भी बढ़ गई है और मैं दो रोटी अधिक खा रहा हूं

अखिलेश यादव ने कहा कि इन दिनों सीबीआइ में झगड़ा चल रहा है. कोई कुछ बोले ना बोले लेकिन मैं आनंद उठा रहा हूं. ये सब बीजेपी सरकार की अनुभवहीनता के कारण ही हो पाया है. उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में मेरी डाइट भी बढ़ गई है और मैं दो रोटी अधिक खा रहा हूं. अखिलेश ने कहा, बीजेपी सरकार देश की शीर्ष जांच एजेंसी को बर्बाद करने में लगी है. इससे पहले इन लोगों ने बैकों को बर्बाद कर दिया. सीबीआइ में चल रहा झगड़ा देश के लिए सबसे अधिक खतरनाक साबित होगा. हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा, हम भी सीबीआई क्लब में थे पर हम साफ सुथरे निकल गए.

अखिलेश ने जनता से की अपील

योगी आदित्यनाथ की सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार और उसके साथ दूसरों के काम पर अपनी पीठ ठोंकने ही है. मेक इन इंडिया की बात करने वाली बीजेपी पार्टी के लखनऊ में इन्वेस्टर्स समिट में चाइनीज लाईट लगाई गई. फिर उसमें भी घोटाला हो गया वे रोक नहीं पाएं. अखिलेश ने कहा कि हमारा प्रदेश की बीजेपी सरकार से मुकाबला है. प्रदेश का युवा मतदाता बीजेपी की जुमलेबाजी से ऊब चुका है. अखिलेश यादव ने पहली बार वोट के लिए प्रदेश की जनता से अपील की हैं की आने वाले चुनाव में सपा को ही जीताएं.