बसपा के प्रदेश अध्यक्ष से मिले अखिलेश (Akhilesh Yadav) पितृपक्ष में बहुत बड़ा उलटफेर होगा..

दोस्तों अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) राजनीति में कब कौन सी चाल चलेंगे कोई नहीं जातना..बसपा के दो बड़े दिग्गज नेताओं से मिलकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सनसनी मचा दी है..राजनीतिक गलियारों में कानाफूसी चल रही है कि अब आगे क्या होगा..क्योंकि अखिलेश यादव ने इस मुलाकात को ऐसे मोड़ पर छोड़ा कि विरोधी सोच सोचकर परेशान हैं कि अब आगे क्या होगा..

दोस्तों कोई समझ पाए या ना समझ पाए लेकिन हम आपको भीतर की बात बताते हैं..बसपा से निकाले गए 2 बड़े नेता अब देर सबेर साइकिल पर सवार होंगे..और इन दोनों दिग्गज नेताओं के नाम हैं..लालजी वर्मा और राम अचल राजभर..लालजी वर्मा विधानसमंडल दल के नेता रह चुके हैं और राम अचल राजभर बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं..

लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की है. ये नेता जल्दी ही समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं..सूत्र बता रहे हैं कि अक्टूबर में अंबेडकर नगर में बड़ी जनसभा करके दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा..

दोनों नेताओं के साथ मुलाकात की एक तस्वीर खुद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी शेयर की है जिसमें अखिलेश यादव ने कहा है…श्री लालजी वर्मा जी और श्री राम अचल राजभर जी से शिष्टाचार भेंट…दोस्तों राजनीति में हर शिष्टाचार भेंट के पीछे कोई ना कोई सिस्टम जरूर होता है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *