अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का भाजपा पर हमला..कहा अजय मिश्रा टेनी को करें बर्खास्त, बीजेपी सरकार ने जनता को किया निराश..

Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का कहना है कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से बहुत ज्यादा ही निराश है..बेचारे किसान दुखी हैं..और जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहें हैं..बीजेपी अपने हथकंडे अपनाती जा रही है..बीजेपी पार्टी धर्म के आधार पर ही देखती है..जिस तरह से लखीमपुर में हिंसा हुई उसे लेकर अब विपक्षी पार्टियां बीजेपी को घेर रहीं हैं..जिस तरह से बीजेपी में खुलेआम मंत्री का लड़का किसानों पर गाड़ी चढ़ा दे रहा है उससे तो केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को इस्तीफा दे देना चाहिए..

अखिलेश यादव ने इसी मुद्दे पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है..और कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी को अपने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को निलंबित कर देना चाहिए..और इस डबल इंजन सरकार ने जनता को बिल्कुल निराश किया है..जिसका जवाब जनता इन्हें 2022 के आने वाले चुनाव में होगा..
अखिलेश यादव ने कहा कि अब बीजेपी को कोई भी नहीं बचा सकता..गठबंधन में सब साथ हैं..सब बदलाव चाहते हैं..अपने समाज के लिए काम करना चाहते हैं..पिछड़े समाज ने ही बीजेपी के लिए दरवाजा खोला था..और अब वही पिछड़ा समाज बीजेपी के लिए दरवाजा बंद करने की तैयारी में है..

और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ये भी कहते हैं कि जो कृषि कानून वापस लिए गए हैं..जो भाजपा ने मजबूरी में ही लिए हैं..क्योंकि देश का किसान बीजेपी के खिलाफ खड़े रहने की तैयारी कर रहा था..अपनी यात्रा में अखिलेश यादव कहते हैं कि बीजेपी ने सरकार बनने के पहले वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी करेगें..लेकिन दोगुनी नहीं कर पाई और उल्टा हुआ ये कि किसानों की जो आय थी वो आधी हो गई..और ये भी कहा कि अगर किसानों ने कोरोना काल में अपने खेतों में काम नहीं किया होता तो..अर्थव्यवस्था चरमरा गई होती..

अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले जौनपुर में शक्ति प्रदर्शन किया..अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि अभी तक चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है…लेकिन ये जो लोगों का जनसैलाब उमड़ा था..वो बता रहा है कि इस बार बदलाव होगा..मैं जनता को धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने हमें समर्थन दिया है..अब तो यूपी में इसी तरह से ही समाजवादी पार्टी का विजय रथ चलेगा..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *